Breaking Newsदेश

अयोध्या कूच करेंगे उद्धव ठाकरे

जयपुर। लोकसभा के चुनाव नजदीक है और ऐसे में राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर तुल पकड़ रहा है. कोर्ट द्वारा राम मंदिर की सुनवाही को जनवरी तक टाले जाने के बाद अब कई लोगों की ये मांग सामने आ रही है की सरकार अब अध्यादेश लाकर जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण करे लेकिन अभी तक इस राम मंदिर के मुद्दों को लेकर सरकार ने अपना पक्ष साफ़ नहीं किया है.

आपको बता दे की पिछले लोकसभा के चुनाव के समय से बीजेपी ने अपने घोषण पत्र में कहा था की वो अगर सरकार बनाते है तो राम मंदिर का निर्माण करेगे और ऐसे में जब इस सरकार का कार्यकाल खत्म होने वाला है तो शिव सेना के नेता उद्धव ठाकरे ने अब नया बयान दिया है. उद्धव ठाकरे ने कहा है की ‘हर हिंदू की यही पुकार, पहले मंदिर फिर सरकार’ उन्होंने मुंबई में दादर स्थित अपने कार्यालय पर एक सभा में कहा की अब वो लोग जय महाराष्ट्र के साथ जय राम भी कहेगे.

आपको बता दे की शिव सेना से पहले कई हिन्दू संघटन भी राम मंदिर को लेकर अध्यादेश लाने की बात कह चुके है. इसके अलावा अब शिव सेना ने ये भी ऐलान किया की वो राम मंदिर के निर्माण के लिए अयोध्या तक कुच करेगे. खबर है की राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या जाने की तैयारी में जुटे उद्धव ठाकरे के साथ 24 नवंबर को 100 नेताओं की टीम होगी. इसके अलावा राज्य से 25 हजार चुनिंदा पदाधिकारी अयोध्या जाएंगे.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *