Breaking News

अवैध संबंध से पति ने रोका, नाराज पत्नी ने बच्चों को दिया जहर

जयपुर। आपकी जानकाीर के लिए बात दें कि अभी हाल ही में पंजाब में एक दिल दहला देने वाला हत्या का मामला सामने आयाय है। जहां पर एक मां ने ही रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपने ही जिगर के टुकडे को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि पंजाब में एक महिला ने अपने ही बच्चों को जहर दे दिया।

जिसके कारण इलाज के दौरान 12 साल की बेटी की मौत हो गई। बता दें कि पंजाब के बटाबा में एक महिला ने अपनी 12 साल की बेटी को इस लिए जहर देकर मार दिया क्योंकि महिला के पति ने पत्नी को अपने प्रेमी से संबंध रखने को लेकर रोका था। तथा इसी बात से नाराज होकर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि पंजाब में बटाला के गांव हरचोवाल के एक गुरुद्वारा साहिब में महिला गई। तथा वहां जाकर पहले तो अपने प्रेमी के साथ मिलकर केले में जहर मिलाया। तथा इशके बाद अपने दोनों बच्चों को खिला दिया। तथा थोड़ी सी मात्रा में खुद ने भी जहर निगल लिया ताकि वह जिंदा रह सके।

आपकी जानकारी के लिएब ता दें कि यह मामला बुधवार की रात का है। जहर देने के बाद महिला के पति ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान 12 साल की बेटी की मौत हो गई। बेटी की मौत के बाद श्री हरगोबिंदरपुर की पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *