Breaking Newsखेल

आज दिल्ली डेयरडेविल्स को दिखाना होगा दम

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में सबसे खराब प्रदर्शन से गुजर रही दिल्ली डेयरडेविल्स को अब भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद है। इसी उम्मीद के साथ दिल्ली की टीम आज फिरोजशाह कोटला मैदान पर अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उतरेगी। केन विलियमसन की टीम हैदराबाद ने अपने पिछले 10 मैचों में से आठ में जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है। उसके पास 16 अंक हैं, वहीं दिल्ली 10 में से केवल तीन मैच जीतने में सफल रही है। 

ऐसे में दिल्ली को प्लेऑफ में प्रवेश के लिए अपने सभी मैच जीतने होंगे। हैदराबाद और दिल्ली का सामना अब तक 11 बार आईपीएल में हो चुका है और इसमें हैदराबाद ने सात मैच जीतते हुए बढ़त बना रखी है। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-11 के पिछले मैच में हैदराबाद ने दिल्ली को सात विकेट से हराया था। ऐसे में दिल्ली इस बार अपनी हार का बदला भी लेना चाहेगी। दिल्ली की सलामी बल्लेबाजी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है।  

हालांकि, युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद श्रेयस अय्यर की टीम को अच्छे रन बनाने में मुश्किल हो रही है। पृथ्वी के अलावा, श्रेयस और विकेटकीपर ऋषभ पंत भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और आशा है कि हैदराबाद के खिलाफ टीम अच्छा स्कोर बनाएगी।

दिल्ली की गेंदबाजी पर नजर डालें, तो न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, इंग्लैंड के लियाम प्लंकेट और हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर के साथ स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 

यह भी पढें: मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं: परिणीति

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *