अपराध

आटोचालक ने की दुष्कर्म व हत्या की कोशिश

वीआईपी रोड न लेजाकर आटो चालक पर युवती साल्टलेक हो न्यूटाउन ले जाने का आरोप

कोलकाताः किशोरी को खाली स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का आटो चालकों पर आरोप है.सनसनीखेज यह घटना साल्टलेक के एक आटोचालक के खिलाफ है. पीड़िता वास्तव में जयपुर की निवासी है. केष्टोपुर में वह किराये के घर में रहती है. साल्टलेक नर्सिंग होम में देखभाल का कार्य करती है.

किशोरी ने कहा कि मंगलवार काम समाप्त कर वह साल्टलेक से उल्टाडांगा आने के लिए साल्टलेक रुट के एक आटो में चढ़ी.आटोचालक ने कहा वह उसे वीआईपी रोड छोड़ देगा. २० रुपये किराये पर किशोरी तैयार हो गयी. आरोप है कि इसके बाद ही वाआईपी न जाकर आटोचालक ने किशोरी को लेकर साल्टलेक होकर न्यूटाउन चला गया.

उसके बाद ईडेन कोर्ट इलाके के एक खाली स्थान पर उसने आटो रोका. उसने उक्त युवती के साथ जोर जबरदस्ती शुरू कर दी. अभियुक्त ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, इसपर किशोरी ने बाधा दी. आरोप है कि बाधा पाकर उक्त किशोरी के साथ अभियुक्त ने मारपीट की.वह किसी को फोन कर इसकी खबर न दे सके इसके लिए उसने फोन भी छींन लिया.

यहां तक कि गला दबा कर जान से मारने की भी आटो चालक ने कोशिश की. किशोरी शोर मचाने लगी. किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे. पीड़िता को उन्होंने वहां से उद्धार किया. आरोपी आटोचालक को उन्होंने रंगे हाथों घर दबोचा. 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *