Breaking Newsदेश

आप निकालेगी भाजपा भगाओ, भगवान बचाओ यात्रा

अयोध्या। आम आदमी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी सभाजीत सिंह ने कहा कि काशी में योगी सरकार द्वारा प्राचीन और एतिहासिक मन्दिरों को तोड़ने व अयोध्या में तोड़ने की तैयारी किये जाने के खिलाफ जनता की आवाज को बुलंद करने के लिए हम लोग यूपी प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में अयोध्या से काशी तक भाजपा भगाओ, भगवान बचाओ यात्रा निकालेंगे।

इसकी शरुआत 12 जनवरी से मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या के नयाघाट राम पैड़ी से शुरू होगी और 13 जनवरी को काशी में समाप्त होगी। आप प्रदेश प्रवक्ता सिंह ने  को कहा कि इस यात्रा दिल्ली विधानसभा के 24 से अधिक विधायक व अपना दल कृष्णा पटेल गुट की प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी पटेल सहित दूसरे दलों के कई नेता भी शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पुरातत्व विभाग में दर्ज काशी के प्राचीन मंदिरों को तोड़ रही है। मंदिरों को तोड़ने की प्रकिया पिछले एक साल से चल रही है। भाजपा के लोग अयोध्या में कहते हैं कि राम लला हम आयेंगे मंदिर वहीं बनायेंगे, लेकिन काशी में कहते हैं कि भोले बाबा हम आयेंगे मंदिर सभी तुड़वायेंगे। अयोध्या में 176 मन्दिरों व घरों को भी तोड़ने का नोटिस भाजपा सरकार ने दे दिया है और ये अंतिम नोटिस है इसके बाद अयोध्या में भी प्राचीन मन्दिरों को तोड़ने की प्रकिया शुरू हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में अधर्मी लोग हैं जो सत्ता के लिए भगवान की जाति खोज रहे हैं। जीवंत मुद्दों शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा, रोजगार जैसे तमाम मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिय जनता को धर्म की अफीम पिलाने का काम भाजपा सरकार कर रही है।

सिंह ने कहा काशी गलियों, मंदिरों और घाटों का शहर है। काशी अजन्मी है, जिसके जन्म की कल्पना नहीं की जा सकती है। भाजपा सरकार प्राचीन मंदिरों को तोड़ने के साथ-साथ उन लोगों को भी बेघर और बदनाम कर रही है, जिन्होंने एक समय मुगलों, तुर्कों और अंग्रेजों से काशी के मंदिरों की रक्षा करते हुए अपनी जान दे दी थी।

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *