Breaking Newsकोलकाता

कोलकाताः मेट्रो रेक में लगी आग, आतंक से लगभग 40 यात्री अस्वस्थ

शाम सवा पांच बचे कवि सुभाष गामी मेट्रो के कमरे से निकला धुआं 

कोलकाताः मेट्रो में फिर आग लगने की घटना से आतंक फैल गया. इस घटना के मद्देनजर यात्रियों में अफरा तफरी मच गयी. बृहस्पतिवार शाम सवा पांच बजे दमदम  गामी एसी मेट्रो के एक कमरे से यात्रियों ने धुआं निकलते देखा. टैनल के भीतर मेट्रो के एसी कमरे में आग लग गयी. क्षण भर में आतंक फैल गया. मैदान स्टेशन में मेट्रो रेक से धुआं निकल रहा था. इस धुएं से कम से कम ५० यात्री अस्वस्थ्य हो पड़े. खबर पाकर घटनास्थल पर मेट्रो के अधिकारी पहुंचे.
 
किस कारणों से धुआं निकली इसकी जांच की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक कई यात्रियों के बेहोश होने की भी खबर है. कांच तोड़ कर कई यात्री बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे. यात्रियों ने कहा कि एक घंटे तक हम फंसे रहे, गेट न खोलने का आरोप लगाया. आग लगे हालत में ट्रेन चल रही थी.  इसके कारण कई यात्री घायल हो गये.
 
कई यात्रियों का हाथ कट कर खून निकल रहा था.काफी देर तक अप एवं डाउन लाइन की सबी ट्रेनें बंद कर दी गयी. घटनास्थल पर दमकल की एक इंजन पहुंची थी.  मेट्रो रेल के सीपीआरओ ने बताया कि घटना के समय गार्ड ने घोषणा की थी या नहीं इसकी जांच की जायेगी. इधर यात्रियों का आरोप है कि एक घंटे के बाद यात्रियों को निकाला गया. छह लोगों को एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.    
 
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *