Uncategorized

कोलकाता: ब्वॉयफ्रेंड संग जींस पहनी युवती ने ट्रेन में मांगी सीट तो …

  • 18
    Shares

कोलकाता। हमारा देश एक लोकतांत्रिक देश है और यहां सबको अपने हिसाब से काम करने का अधिकार है। महिलाओं को ये अधिकार है कि वो अपनी पसंद के पहनावे का चयन कर सकें। लेकिन कुछ लोगों की घटिया सोच हर बार किसी न किसी विवाद को जन्‍म दे देता है।

ताजा मामला पश्चिम बंगाल में सामने आया है। यहां एक युवती ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती शेयर की है और बताया है कि उसके पहनावे को लेकर ट्रेन में किस तरह उसके साथ बदतमीजी की गई। युवती ने जींस पहन रखा था। उसने सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो शेयर किया है और नैतिक समर्थन मांगा है। उसने पुलिस में भी इस बात की शिकायत की ट्रेन के जनरल डिब्‍बे में ब्‍वॉयफ्रेंड संग सवार थी युवती

Posted by Anindita Roy on Saturday, 23 June 2018

घटना शनिवार (23 जून) की रात की है जब मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने वाला एक 28 वर्षीय कर्मचारी अपनी 24 वर्षीय गर्लफ्रेंड के साथ कोलकाता के सियालदाह स्टेशन से बैरकपुर के लिए ट्रेन के जनरल डिब्बे में सफर कर रहा था। दोनों ने सियालदाह के व्यस्त स्टेशन से रात के 9 बजे कृष्णानगर लोकल ट्रेन पकड़ी थी।

युवक और युवती साथ में बैठ सकें, इसलिए ट्रेन में एक अधेड़ शख्स से थोड़ा खिसकने के लिए गुहार लगाई। शख्स ने यह कहते हुए जगह देने से मना कर दिया कि उसे पंखे की हवा नहीं लगेगी। फिर युवक और युवती ने किसी प्रकार तंग जगह में बैठने का फैसला किया। इस दौरान मौके पर कुछ तकरार हुई लेकिन स्थिति काबू में नहीं रह सकी। स्थिति तब और बदतर हो गई जब ट्रेन अपनी मंजिल के करीब पहुंची और उसी कंपार्टमेंट में कुछ और यात्री चढ़े।

युवती के पहनावे पर किया कमेंट

एक आदमी ने बहस में कूदकर युवक और युवती से कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया। उसने युवती के पहनावे पर सवाल खड़ा किया। पूरी घटना को युवती ने अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया। युवती ने अपने साथ घटी इस घटना को फेसबुक पर पोस्ट किया और गवर्नमेंट रेलवे पुलिस में शिकायत की। युवती ने अपनी फेसबुक पोस्ट में रोमन लिपि में ज्यादातर बंगाली का इस्तेमाल किया है।

 

Tags
Show More

Did You Know ?

Mind Test

Leave a Reply

 Click this button or press Ctrl+G to toggle between multilang and English

Your email address will not be published. Required fields are marked *