Breaking News

कोलकाता: स्पा-पार्लर की आड़ में देह व्यापार, 55 गिरफ्तार

कोलकाता। शहर भर में चल रहे स्पा और पार्लर की आड़ में बड़े देह व्यवसाय का खुलासा हुआ है। सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर शहर के विभिन्न स्पा और पार्लरों में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग और एसटीएफ की संयुक्त टीम अभियान चालकर 55 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें 35 युवतियां शामिल हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने शरत चटर्जी रोड, लेक, गड़ियाहाट एवं कसबा के कई पार्लरों में छापेमारी की। पुलिस के पास पुख्ता सूचना थी कि टालीगंज थाना अंतर्गत शरत बनर्जी रोड में क्लियोपेट्रा फैमिली स्पा पार्लर में स्पा के नाम पर देह व्यवसाय फल-फूल रहा है। शनिवार को लालबाजार की संयुक्त टीम ने वहां छापा मारा। यहां से आठ महिलाओं एवं दो पुरुषों को गिरफ्तार किया गया। 

इसके बाद लेक थाना अंतर्गत जोधपुर पार्क के आनंद अपार्टमेंट में चल स्पा पार्लर में छापेमारी की गई। यहां चार पुरुष और चार महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। गड़ियाहाट के 5ए डोवर लेन में एक स्पा से नौ महिलाओं और छह पुरुषों को गिरफ्तार किया है। 

इसके अलावा कसबा के शांतिपल्ली इलाके के एक पार्लर से 9 महिलाओं और 5 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ कर पुलिस को एक और गिरोह की जानकारी मिली। 

पता चला कि बागुईहाटी के क्रालियेट वेलनेस लिडिंग फैमिली सैलून एवं स्पा जैसे मशहूर पार्लर में देह व्यापार चल रहा है। इसके बाद बागुईहाटी मार्केट के उस स्पा में छापा मारा गया, जहां से 6 महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया गया। कुल मिलाकर इस मामले में 55 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढें: विराट मशीन नहीं, एक इंसान हैं : शास्त्री

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *