Breaking Newsकोलकाता

जनलप के पास टूटा हाईटबार, आवाजाही बाधित

कोलकाताः माझेरहाट ब्रिज के टूटने के बाद प्रशासन हरकत में आ गयी है. उसके कारण शहर के विभिन्न ब्रिजों के वर्तमान स्थिति की जानकारी ली जा रही है. 

परीक्षण में कुछ दिन पहले डनलप के नये ब्रिज में त्रुटि पकड़ में आयी.उसके बाद उस ब्रिज से भारी वाहनों का यातायात बंद करने के लिए हाईटबार की व्यवस्था की गयी थी. शनिवार सुबह हाईटबार टूट कर गिर गया. संभवतः बड़ी कोई गाड़ी ब्रिज पर चढ़ने की कोशिश की थी. इस कारण वह टूट कर गिर गयी ऐसा पुलिस का अनुमान है.

घटना के बाद पुलिस ने ब्रिज में चढ़ने के मुहाने पर बैरीकेट लगा दिया है. जिसके परिणाम स्वरुप सेतू से सभी प्रकार की आवाजाही बंद कर दी गयी है. सभी गाड़ियां ब्रिज के नीचे के रास्ते से चल रही है. ब्रिज से किसी गाड़ी के आवाजाही न होने के कारण इलाके में जाम की स्थिति पैदा हो गयी. उल्लेखनीय है कि ब्रिज पर प्रवेश के दौरान कोई सीसीटीवी की व्यवस्था नहीं है. ट्राफिक सिग्नल भी नहीं है.डनलप मोड़ कोलकाता का गेटवे है. इस मोड़ से होकर ही कोलकाता, हावड़ा, हुगली के साथ बर्द्धवान रोड, दिल्ली रोड, बाम्बे रोड, नेशनल हाईवे सहित बैरकपुर की ओर कल्याणी एक्सप्रेस वे पर गाड़ियां जाती है. 

असम में पांच बंग्ला भाषियों की निर्मम नरसंहार  के प्रतिवाद में शनिवार को प्रदेश कांग्रेस की ओर से कालादिवस मनाया गया. शाम पांच बजे चित्तरंजन एभेन्यू पर निकले धिक्कार जुलूस में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संतोष पाठक,अमिताभ चक्रवर्ती महेश शर्मा, विकास यादव, जय प्रकाश पांडे व अन्य. कांग्रेस द्वारा राज्य भर में काला दिवस मनाया गया. 

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *