Breaking Newsखेल

टीम इंडिया का हिस्सा होंगे अजिंक्य रहाणे

जयपुर.भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे वनडे और टी20मैचों से अंदर-बाहर होते रहते है। लेकिन इस समय तो रहाणे का टेस्ट क्रिकेट में भी बल्ला नहीं चल रहा है। अजिंक्य रहाणे ने हाल ही में एक स्पोर्ट्स फेस्टिवल के दौरान इस बात का जिक्र किया है। रहाणे ने कहा है कि दुख होता है जब आप जानते है कि आप अच्छा कर सकते है।

टीम इंडिया के टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे ने कहा है कि मैं साउथ अफ्रीका में दो टेस्ट मैच नहीं खेला था। उस समय मैं इस बात से निराश था। यह टीम का निर्णय था और आपको उसका सम्मान करना होता है। लेकिन मुझे पता लग गया था कि मैं जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में ख्ेल रहा हूं।

इसके बाद रहाणें ने कहा है हिक इसलिए कि मैंने सोचा था कि मेरे लिए हीरो बनने का यह सबसे अच्छा अवसर है। और इसीलिए मैं सोचता हूं कि उस पिच पर 48 रन बनाना किसी शतक से कम नहीं था।

दरअसल अजिंक्य रहाणे का पिछली 20 मैचों की पारियों का औसत को देखा जाए तो वह 32.22 का रहा है। इस औसत से महज 999 रन बनाए है। पिछले दो साल से रहाणे की फॉर्म काफी नपी-तुली रही है।

अपनी फॉर्म को लेकर टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान ने कहा है कि मैं नहीं सोचता कि इस बात से कोई समस्या है। कई बार ऐसे फेज भी आते हैं, जब आप 30 और 40 रन को शतक या अर्धशतक में नहीं बदल पाते। हर बड़े खिलाड़ी के साथ ऐसा होता है।आगामी विश्व कप के लिए रहाणे ने कहा है कि मुझे लगता है कि मैं निश्चित रूप से 2019 का विश्व कप का हिस्सा बनूंगा। इसलिए मैंने विजय हजारे और देवधर ट्रॉफी खेली।

Tags
Show More

Leave a Reply

 Click this button or press Ctrl+G to toggle between multilang and English

Your email address will not be published. Required fields are marked *