Breaking Newsफ़िल्मी दुनिया

ठाकरे फिल्म के अलावा कोई दूसरी फिल्म नहीं चलने देगी शिवसेना

मुंबई:  बहुचर्चित और बहुप्रतिक्षित ‘ठाकरे’ फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होनेवाली है। शिवसेना की चित्रपट सेना ने धमकी दी है कि इस दिन और किसी दूसरी फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। यदि 25 जनवरी को दूसरी कोई फिल्म प्रदर्शित की गई तो उसे सिनेमागृहों में नहीं चलने दिया जाएगा। शिवसेना की शैली में जवाब दिया जाएगा। 

यह धमकी शिवसेना की फिल्म इकाई के महासचिव बाला लोकरे ने दी है। उन्होंने यह फरमान अपने फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें कहा गया है कि 25 जनवरी को ठाकरे फिल्म के अलावा दूसरी फिल्म को सिनेमागृहों में नहीं चलने दिया जाएगा। शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म ठाकरे का ट्रेलर बीते बुधवार यानी 26 दिसंबर को रिलीज किया गया था। ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही यह फिल्म सुर्खियों में आ गई है। हिंदी और मराठी भाषा में बनी इस फिल्म को देखने के लिए सिनेप्रेमियों में उत्सुकता है।

हालांकि रिलीज होने के पहले ही इस फिल्म के सामने कुछ परेशानियां खड़ी हो गई हैं। कुछ संवादों और दृश्यों को लेकर विवादों में आ गई है। फिल्म सेंसर बोर्ड ने दो दृश्य और तीन संवादों पर आपत्ति जताई है। फिल्म रिलीज का रास्ता अभी साफ नहीं हुआ है। दूसरी ओर शिवसेना ने 25 जनवरी को दूसरी फिल्म सिनेमागृह में नहीं चलने देने की धमकी देकर हलचल मचा दी है। 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *