Breaking Newsखेल

तीसरे टेस्ट के हर सत्र में हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा : रहाणे

मेलबर्न,। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में 26 दिसम्बर को खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच को महत्वपूर्ण बताते हुए भारतीय उप-कप्तान अजिंक्या रहाणे ने सोमवार को कहा कि टीम को पता है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच कितना बड़ा है। 

उन्होंने कहा कि हर सत्र में हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट में यही मायने रखता है। हमें अपना 100 प्रतिशत देना होगा क्योंकि एक सत्र खेल को बदल सकता है। हमें इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि हमारे बल्लेबाज यह जिम्मेदारी लेंगे।

यहां आयोजित एक पत्रकार वार्ता में रहाणे ने कहा कि मैं इस टेस्ट मैच को लेकर वास्तव में खुश और उत्साहित हूं। दोनों टीमें यहां 1-1 की बराबरी से आई हैं। हमने पर्थ में कई मौके बनाए थे। लेकिन फिलहाल पर्थ या एडिलेड में क्या हुआ, इसके बारे में सोचने के बजाय वर्तमान में बने रहना और अपना सर्वश्रेष्ठ देना महत्वपूर्ण है।

उल्लेखनीय है कि भारत ने एडिलेड टेस्ट मैच में 31 रनों से तो ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ टेस्ट 146 रनों से जीता था। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट 26 से 30 दिसम्बर तक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *