Breaking Newsअपराध

दुष्कर्म के आरोप में फंसे फलाहारी बाबा

छत्तीसगढ़ की युवती से दुष्कर्म के आरोप में फंसे अलवर के फलाहारी बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार बाबा रेप केस में दोषी पाया गया है और इसके बाद यह कदम उठाया गया। पुलिस ने बाबा से पूछताछ की और फिर गिरफ्तार करते हुए प्रायवेट अस्पताल से सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है। गिरफ्तारी के डर से बाबा ने बीमारी का बहाना बनाया था और अस्पताल में भर्ती हो गया था।

बाबा का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि बाबा अब बिल्कुल ठीक है और हम प्रशासन व उनके अनुयायियों को कह चुके है, कि इन्हे डिस्चार्ज करा लें। लेकिन अब पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेते हुए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। फलाहारी बाबा पर छत्तीसगढ़ की युवती ने दो दिन पहले दुष्कर्म का आरोप लगाया था। आरोप सामने आते ही बाबा अलवर में न्यूरोलॉजी के निजी अस्पताल में भर्ती हो गए। हालांकि उन्हें समस्या अल्सर की है। अस्पताल में उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया।

इस अस्पताल के संचालक ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में स्पष्ट तौर पर कहा कि बाबा को अनुयायी लाए थे। वे कुछ बेहोशी की हालत में थे। हमने उन्हें आईसीयू में भर्ती किया। उनका उपचार किया और अब वे बिल्कुल ठीक है। उन्हें आंत में अल्सर की समस्या है और हम प्रशासन व उनके अनुयायियों को बता चुके है, कि वे उन्हें संबंधित अस्पताल में ले जाएं, लेकिन प्रशासन व अनुयायी उन्हें छुट्टी नहीं दिला रहे थे। डॉक्टर ने बताया कि हमने बाबा को आईसीयू से हटा कर प्राइवेट कमरे में शिफ्ट कर दिया है।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *