फ़िल्मी दुनिया

नागराज का ट्रेलर रिलीज

2016 की सुपर हिट फिल्म इच्छाधारी का सिक्‍वल नागराज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फुल प्रफू ग्राफिकल एक्‍शन फिल्‍म ‘नागराज’ का ट्रेलर आज डिजिटल प्लेटफार्म पर रिवील किया गया है। इस फिल्‍म की सबसे खास बात ये है कि इसमें बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का सहारा लिया गया है।

फिल्‍म के ट्रेलर में एक्‍शन आइकॉन यश कुमार और हॉट केक अंजना सिंह की केमेस्‍ट्री कमाल की नजर आ रही है। वहीं, उभरती अदाकारा पायसी पंडित भी सुपर वुमन नजर आ रही हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 म्‍यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर किया गया है।

फिल्‍म विशलेषक का मानना है कि इस फिल्‍म से भोजपुरी इंडस्‍ट्री को यश कुमार के रूप में एक सुपर हीरो मिलने वाला है। हालांकि नागों की श्रृंखला में कई भोजपुरी फिल्‍में अब तक बन चुकी है, मगर उनमें तकनीकी तौर पर ‘नागराज’ बेस्‍ट है। वहीं, अभिनेता यश कुमार की मानें तो फिल्‍म ‘नागराज’लोगों की सोच से उपर की फिल्‍म है।

इसे हमने अलग और आकर्षक रूप से बनाने की कोशिश की है। हमने इसमें हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली है, ताकि यह अन्‍य फिल्‍मों से काफी बेहतर लग सके। मैंने अब तक जितनी फिल्‍में की है, नागराज उसमे बेस्ट है। मुझे लगता है कि ‘नागराज’ को बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार रिस्‍पांस मिलेगा।

यह भी पढें: माता जानकी का दर्शन करने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *