Breaking Newsअपराध

पत्नी ने की पति की हत्या, चार दिन पहले हुई थी शादी

छपरा। छपरा में पत्नी ने मंगलवार रात गड़ासे के काटकर अपने पति की हत्या कर दी। इनकी शादी चार दिन पहले हुई थी। घटना सारण जिले के गड़खा क्षेत्र के मुकीमपुर गांव में घटी। यहां पत्नी ने सिर दर्द से परेशान होकर अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। 
चार दिन पहले हुई थी सिंकी की शादी

आरोपी का नाम सिंकी देवी है जिसने चार दिन पहले ही मुकीमपुर निवासी रविन्द्र सिंह से दूसरी शादी की थी। इस हत्या के बाद पुलिस सिंकी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि रविंद्र सिंह की भी ये तीसरी शादी थी लेकिन हत्या की असली वजह क्या है, इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। 
कमरे से आई काटने की आवाज, घरवालों ने देखा तो पति को काट रही थी सिंकी

मृतक के भाई संतोष सिंह ने बताया कि रविंद्र सिंह ने 29 जून को सिंकी देवी से शादी की थी और जब मंगलवार रात उनके कमरे से कुछ काटने की आवाज आई उन लोगों ने खिड़की से देखा तो सन्न रह गए।

सिंकी देवी गड़ासे से अपने पति रविंद्र सिंह के टुकड़े कर रही थी। परिजन जब तक दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए तब तक रविंद्र सिंह की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया है। 

हरकिशोर राय, एसपी सारण ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *