Breaking NewsHollywoodफ़िल्मी दुनिया

पसंद नहीं आती मुंबई की आब-ओ-हवा : नरगिस फाखरी

प्रेमी उदय चोपड़ा के साथ लिवइन में रहने की ख़बरों से परेशान नरगिस फाखरी ने कहा कि यही वजह है कि वह मुंबई को पसंद नहीं करती हैं। नरगिस ने आज तक अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ अपने लव अफेयर को स्वीकार नहीं किया। मुंबई में उदय के घर में रहने की खबर का भी उन्होंने लगातार खंडन किया हैं। मैं इन खबरों का खंडन करना या इन का जवाब देना जरुरी नहीं समझती। यहां की यही बात मुझे पसंद नहीं आती शायद इसलिए मैं यहां कम रहती हूं।

नरगिस ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत सन 2011 की हिट फिल्म रॉकस्टार से की थी। इस फिल्म ने सौ करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। उस समय अनुमान लगाया जा रहा था कि नरगिस फाखरी जल्दी ही टाप रैंकिंग में जगह बना लेंगी। छह सालों में नरगिस के पास कुल नौ ही फिल्में हैं, जिनमें से कुछ में उनकी भूमिका आइटम गर्ल की ही थी। नरगिस ने सन 2016 में आई बैंजो के बाद किसी फिल्म में अभिनय नहीं किया है।

फिल्मों से दूरी बनाने की वजह उन्होंने मुंबई और फिल्म इंडस्ट्री के तौर-तरीकों को जिम्मेदार ठहराया है। नरगिस ने बताया कि उन्हें इस शहर का मिजाज समझ नहीं आया और वह शायद यहां दोस्त नहीं बना पाई। दुनिया भर में मेरे दोस्त हैं, लेकिन यहां मेरे दो ही दोस्त बन पाए। जब मैं रॉकस्टार के लिए काम कर रही थी तो मुझे लगा था कि मेरे दोस्त बन रहे हैं, लेकिन फिल्म ख़त्म हो जाने के बाद सब अपने अपने रास्तों पर बढ़ गए। मेरे लिए यह अजीब था और शायद इसलिए मुझे यह शहर रास नहीं आता। दो सालों को दौरान नरगिस अपनी मां के साथ अमेरिका में रही और उन्होनें हॉलीवुड फिल्म स्पाई में काम भी किया। नरगिस फाखरी हाल ही में एक पंजाबी वीडियो हैबिट विगड़ा दी में नजर आई थी।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *