Breaking Newsदेश

पीएम मोदी के लिए अपशब्द कांग्रेस की संस्कृतिः शाह

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर द्वार ‘नीच’ कहे जाने पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता के ऐसा कहने से वे बिल्कुल चकित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की संस्कृति रही है और गुजरात की जनता गरीब विरोधी, दलित विरोधी,आदिवासी विरोधी और ओबीसी वर्ग की विरोधी कांग्रेस को इसकी सजा देंगे।
शाह ने ट्वीट कर कहा कि देश के दलित, पीड़ित, शोषित, वंचित और गरीब वर्ग के प्रति कांग्रेस में शुरू से ही घृणा रही है। आज जब यह वर्ग विकास कर रहा है, आगे बढ़ रहा है, तब कांग्रेस की यह घृणा बौखलाहट बनकर असभ्य भाषा के रूप में बाहर आ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिछले लंबे समय से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अपशब्द औऱ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करती रही है। कांग्रेस नेताओं द्वारा समय-समय पर नरेन्द्र मोदी के लिए यमराज, मौत का सौदागर, रावण, गंदी नाली का कीड़ा, बंदर, भौंकने वाला,विषाणु, भस्मासुर, गंगू तेली और गुंडा जैसे अपशब्दों का इस्तेमाल करती आ रही है ।
शाह ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की ओर से अब भी कुछ बदला नहीं है| हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की टिप्पणियों को नजरअंदाज कर हम ऐसे ही 125 करोड़ देशवासियों की सेवा करते रहेंगे।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *