Breaking Newsकोलकाता

प्रदेश में रथयात्रा जरुर निकाली जाएगी : राहुल सिन्हा

मेदिनीपुर : भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व तृणमूल कांग्रेस चाहे जितनी बाधा उत्पन्न कर लें प्रदेश में रथयात्रा जरुर निकाली जाएगी। इसमें कुछ समय लग सकता है लेकिन जनता की इच्छा अवश्य पूरी होगी। राहुल सिन्हा रविवार को पश्चिम मेदिनीपुर जनपद के ग्वालतोड़ अंतर्गत हूमगढ़ में भाजपा की गणतंत्र बचाओ रैली के तहत आयोजित जनसभा में शामिल होने के लिए आए थे।

सभा में वरिष्ठ नेता जय बनर्जी, जिला नेता शुभजीत राय आदि भी मौजूद थे। राहुल सिन्हा ने कहा कि प्रदेश में रथयात्रा होकर रहेगी। हम रथयात्रा के साथ जनता के बीच अवश्य जाएंगे। इसके लिए भाजपा हर स्तर पर प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि रथयात्रा की राह में रोड़ा अटकाना ही सिद्ध करता है कि तृणमूल कांग्रेस की आस्था लोकतंत्र में नहीं है।

वह प्रदेश में तानाशाही चलाना चाहती है लेकिन अब सब नहीं चलेगा। भय दिखाकर भाजपा को रोकना असंभव है। हम डरने वाले नहीं हैं। तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने इस सभा में भी कई प्रकार से गड़बड़ियां उत्पन्न करने का प्रयास किया लेकिन इससे उनको कोई फायदा नहीं होने वाला है।

उन्होंने कहा कि कभी माकपा भी इसी तरह की गतिविधियों से विरोधियों एवं जनता को डरा-धमका कर वोट पर कब्जा कर लिया करती थी लेकिन आज माकपा कहां है। इसी तरह तृणमूल कांग्रेस का भी अंत नजदीक है। सभा में मौजूद जिला भाजपा नेता शुभजीत राय ने भी आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस ने इस सभा में कई प्रकार से गड़बड़ी फैलाने की कोशिश की है। मंच पर जले के निशान पाए गए। निश्चय ही यह सभा को बाधित करने की कोशिश थी। इस पर तृणमूल कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजीत माईती ने कहा कि भाजपा नेता अक्सर इस प्रकार के बेबुनियाद आरोप लगाते रहते हैं। 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *