Breaking Newsदेश

प्रेमी तो कट गया-हाथ छुड़ाकर भाग गई प्रेमिका

मामला बिहार के समस्‍तीपुर का है। यहां के दलसिंहसराय में रेलवे स्‍टेशन (हॉल्‍ट स्‍टेशन) पर एक प्रेमी जोड़ा अत्‍महत्‍या करने पहुंचा। दोनों ट्रेन को दूर से आता देख एक-दूसरे का हाथ थामकर पटरी पर लेट गए। लेकिन इसी बीच कहानी में एक ट्विस्‍ट आ गया और ट्रेन को नजदीक देख प्रेमिका ट्रैक से उठकर भाग गई, जबकि प्रेमी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

प्रेमी की मौत देख वहां से भाग निकली प्रेमिका : 

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के वक्त दोनों प्रेमी-प्रेमिका साथ ही घटनास्थल पर पहुंचे। वहां दोनों साथ-साथ आती ट्रेन को देख कर ट्रैक पर लेट गये। जब तक स्थानीय लोग दोनों को बचाने दौड़े, तब तक आती ट्रेन व मौत को देख कर प्रेमिका की हिम्मत नहीं हुई और वह उठ गयी, जबकि ट्रेन के पहुंचते ही प्रेमी युवक की चपेट में आकर उसके टुकड़े हो गये। कथित प्रेमिका अपने प्रेमी की मौत को देख वहां से भाग निकली।

पुलिस के आने से पहले शव लेकर भाग गए घरवाले : 

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार की सुबह स्थानीय रेलवे स्टेशन की 34 व 35 नंबर रेलवे गुमटी की पोल संख्या 12/20 व 12/22 के बीच घटी। सूचना पर अपने जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे आरपीएफ पोस्ट प्रभारी धनंजय कुमार को ट्रेन से कट कर अपनी जान गंवाने वाले प्रेमी की लाश भी नहीं मिली।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही उसके शव को उसके घरवाले उठा कर भाग निकले। वैसे मृतक युवक दलसिंहसराय थाने के केवटा वार्ड 3 निवासी स्व़ डॉ विजयकांत राय उर्फ लालबाबू राय का छोटा पुत्र अमर कुमार 22 वर्ष बताया गया है। उसकी कथित प्रेमिका भी दलसिंहसराय थाने के भगवानपुर चकसेखू कुरनी की रहनेवाली बतायी गयी है। उसका ननिहाल भी केवटा गांव ही बताया गया है।

यह भी पढें: जन-धन योजना बनती जा रही परेशानी योजना

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *