अपराध

प्रेम प्रसंग में देवर-भाभी ने ट्रेन से कटकर दी जान

आगरा। जनपद के थाना अछनेरा क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। नाबालिग देवर व भाभी ने प्रेम प्रसंग के चलते शनिवार को ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। परिजनों को घटना की जानकारी सुबह मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर आई पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

थाना अछनेरा के मोहल्ला रठिया में अजय (17) पुत्र चरन सिंह व रेनू (25) पत्नी राकेश रिश्ते में चचेरे देवर भाभी थे। इनका शव आज सुबह रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने जब परिजनों को दी तो परिवार में कोहराम मच गया। दोनों के शव क्षत विक्षित अवस्था में पड़े मिले। 

सूचना पर थाना पुलिस व जीआरपी मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक रेनू व अजय के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनके घर पास पास में हैं। परिजनों को इनके अवैध सम्बन्धों की जानकारी हो गई थी जिस पर दोनों के परिजनों ने सख्ती भी की।

इसलिए बीती देर रात दोनों सामान लेकर घर से निकलने के बाद अछनेरा स्टेशन पहुंचे। वहां पर लोगों ने उन्हें लखनऊ ब्रांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन का इंतजार करते हुए देखा था, लेकिन उनके शव सुबह रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। एसओ अछनेरा गिरीश कुमार गौतम ने बताया कि गेटमैन ने घटना की सूचना दी थी।दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढें: पंचायत चुनाव में लहराया तृणमूल का परचम

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *