Breaking Newsदेश

फिल्म में वहीं दिखाया गया है जो सच है :अनुपम खेर

मुंबई। बॉलिवुड अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर इस समय सोशल मीडिया की गलियों में धूम मचा रही है। इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का रोल निभाया है जो वाकई बेहद प्रभावशाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में घिर गई है।

कांग्रेस पार्टी इस फिल्म की रिलीज रोकने की मांग कर रही है। ‘इस विवाद पर अब अनुपम खेर का बयान सामने आया है। अनुपम खेर ने कहा है कि फिल्म पर किसी तरह का विवाद बेकार है। कांग्रेस के नेता पर फिल्म बनी है, उन्‍हें तो खुश होना चाहिए। उन्‍हें तो भीड़ भेजनी चाहिए फिल्म देखने के लिए । फिल्म देखेंगे तो पता चलेगा कि कितने महान हैं मनमोहन सिंह।

अनुपम खेर ने कहा कि हाल ही में मैंने राहुल गांधी का एक ट्वीट देखा था जिसमें उन्‍होंने फ्रीडम ऑफ एक्‍सप्रेशन पर बोला था। अब अगर यूथ कांग्रेस के नेता फिल्म रिलीज न होने देने की धमकी दे रहे हैं तो राहुल गांधी को उन्‍हें डांटना चाहिए। अनुपम खेर ने ये भी कहा कि फिल्म में वहीं दिखाया गया है जो सच है।

कहीं से कुछ भी घुमाया नहीं गया। अब अगर जलियावालां बाग या होलोकोस्‍ट पर फिल्म बनेगी तो तथ्‍य कैसे बदले जा सकते हैं। ‘जितना ज्यादा वह (कांग्रेस) फिल्म का विरोध करेंगे, फिल्म को इससे उतनी ही लोकप्रियता मिलेगी। वहीं कांग्रेस शासित मध्‍यप्रदेश ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। फिल्म को लेकर राजनीति चरम पर पहुंच गई है।

11 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली इस फिल्म् के ट्रेलर से कांग्रेस सरकार में गांधी परिवार के दखल की हकीकत सामने आ गई है। ट्रेलर में मनमोहन सिंह द्वारा लिए गए फैंसलों को दिखाया गया साथ ही ये भी दिखाया गया है कि उन फैसलों को लेने में उन्‍हें कितनी मुश्‍किलें हुईं। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जोकि पत्रकार संजय बारू की किताब पर आधारित है। फिल्म में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के प्राइम मिनिस्टर बनने के दौरान की कहानी बयां की जाएगी। संजय बारू 2004 से 2008 के बीच तत्कालीन प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *