ऐसा भी होता है

बताई हैरतअंगेज बातें!, शरीर न मिलने पर 9 वर्ष तक रहा प्रेत बनकर

जयपुर, मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक छोटे से गांव मे जन्मे बच्चे को अपने पुनर्जन्म की सभी बाते याद आ गई है। बच्चे की उम्र करीब तीन साल बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि गांव खेड़ी अलीपुर में जन्मे वीर सिंह को अपने पूर्वजन्म की सभी बाते याद है। बच्चे ने कहा कि वह पहले शिकारपुर निवासी पंडित लक्ष्मीचन्द का बेटा था। जहां उसका नाम सोमदत्त था।

इसके बाद बच्चा अपने पुराने मां बाप से मिलने की जिद करने लगा। वहीं बच्चे की बात सुनकर गांव के सभी लोग हैरान थे। लेकिन यह बात पंडित लक्ष्मीचंद तक पहुंच गई। जहां इस बच्चे से मिलने के लिए वह अलीपुर पहुंच गए। जहां बच्चे को गांव में सभी लोगों को बीच बुलाया गया। जहां लक्ष्मीचंद को बिठाया गया। जैसे ही बच्चा वहां पहुंचा वह उसके पूर्व पिता को पहचान गया और पिताजी कहते हुए उससे लिपट गया।

इसके बाद बच्चे को उसके पुराने घर लाया गया। जहां उसने अपनी माता बहनों सहित सभी को पहचान लिया। वहीं उसने अपना नाम सोमदत्त बताते हुए उसकी दादी से भी लिपट गया। जब लोगों ने उससे पूछा कि जब तुम्हारी मौत के बाद वालों को भी तुमने पहचान लिया तो ऐसा कैसे हुआ. तो उसने बताया कि मृत्यु के बाद उसे 9 वर्ष तक कोई भी शरीर प्राप्त नहीं हुआ था.

जिसकी वजह से वह घर के पास ही प्रेत बनकर पेड़ में रहने लगा था। जब उसे भूख लगती थी वह कुए से पानी पी लेता था. और भूख लगने पर रसोई से रोटी खा लेता था। उसने कहा कि वह प्रेत बना था उस दौरान अपने सभी भाइयों को भी देखता था। वहीं बच्चे की इस बात को सुनकर सभी लोग चौंक गए।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *