Breaking Newsकोलकाता

बांकुड़ा में चलाया तलाशी अभियान, बासी व सड़ा मांस बरामद

बांकुड़ा। भगाड़ काण्ड मामले में शुक्रवार को बांकुड़ा जिले में तलाशी अभियान चलाया गया। यह अभियान नगरपालिका के उपप्रधान दिलीप अग्रवाल के नेतृत्व में नगरपालिका की ओर से चलाया गया। अभियान के तहत मरी हुई बकरी के मांस के साथ फ्रीज में रखे गए कई दिनों की बासी एवं सड़ा मांस बरामद किया गया।

इसके अलावा तालाब के जल में भिग़ाया हुआ मांस भी अधिकारियों ने बरामद किया। नगरपालिका सूत्रों के अनुसार शुक्रवार सुबह उपप्रधान के नेतृत्व सहित नगरपालिका के अधिकारियों एवं कर्मियों ने मिलकर जिले के विभिन्न जगहों पर तलाशी अभियान चलाया।

इस अभियान के दौरान बांकुड़ा जिला के समीप एक दुकान से मरी हुई बकरी का मांस बरामद किया गया। इसके बाद सर्किट हाऊस के पास कानकाटा मोड़ पर स्थित एक होटल एवं जिले के भैरवस्थान इलाके के होटलों में तलाशी ली गई। कानकाटा मोड़ पर स्थित एक होटल से 30-40 किलोग्राम बासी एवं सड़ा हुआ मांस बरामद किया। कुल मिलाकर दिनभर अभियान के बाद करीबन छः क्विन्टल से अधिक मांस बरामद किया गया।

अभियान के बाद नगरपालिका के उपप्रधान दिलीप अग्रवाल ने कहा कि भगाड़ कांड मामले की शिकायत मिलने के बाद आज हमलोगों ने यह अभियान चलाया। जिसके बाद इस मामले से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार कर सदर थाना भेज दिया गया। इसके अलावा बरामद मांस के बारे में थाना को सूचित किया गया है।

उन्होंने कहा कि यह अभियान बांकुड़ा जिले के बाकी सभी होटलों एवं रेस्तराओं में चलाया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले के सामने आने के बाद कटे हुए मांस की बिक्री पर रोक लगा दी गई है। 

यह भी पढें: पथरी, खांसी, अपच की परेशानी दूर करता है आंवला

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *