Breaking Newsकोलकाता

भगाड़ कांड पर सौरभ गांगुली ने जताई चिंता

कोलकाताः भगाड़ कांड के सामने आते ही खान-पान के शौकिन लोगों के सिर पर हाथ है. खाने का जुगाड़ लगभग बंद की हालत में है. मछली में फारमैलिन, बिरयानी में जहर, ऐसे में मांसाहारी लोग क्या खायेंगे. आम लोगों की तरह इस समस्या ने महाराज, प्रिंस ऑफ कोलकाता को भी चिंता में डाल दिया है.
 
मरी हुई मुर्गियां, कुत्ते-बिल्ली के मांस, भगाड़ के सड़ेगले फ्रोजेन मीट यह सारे आम जनता के पेट में पहुंची है. कोलकाता के गलियों में स्थित फास्टफूड सेंटर के साथ ही शहर के नामी गिरामी रेस्तरांआें में भगाड़ के फ्रोजेन मीट के सप्‍लाई हुई है. रोस्टेड चिकन से मटन कबाब यहां तक कि बिरयानी में भी सड़ गला मांस डाला गया.
 
इससे सौरभ गांगुली और आतंकित है. संवादमाध्यम में अपनी चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग बिरयानी बना रहे हैं. वे ठीक वस्तु का उपयोग कर ही बिरयानी बनाए.उल्लेखनीय है कि सौरभ गांगुली का बिरयानी प्रेम जगजाहिर है.मोगलाई खाने उन्हें इतने पसंद है कि पाकिस्तान सिरीज खेलने जाने के दौरान प्रोटोकाल तोड़ कर कबाब स्ट्रीट तक वे पहुंच गये थे.
 
जिसके कारण उन्हें तत्कालीन पाक के राष्ट्रपति से फटकार भी सुननी पड़ी थी. खाने के शौकिन प्रिंस ऑफ कोलकाता में महानगर में भी ईटिंग आउटिंग कई बार की है. पर भगाड़ कांड के बाद वह पूर्ण रूप से बंद है. इस विषय में उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में सब कुछ नहीं जानता. बिना जानकारी के कुछ कहना ठिक नहीं है. पर विशेष कर जो लोग खाना बना रहे हैं. उन्हें चाहिए कि वे सही चीजों का उपयोग करें.   
 
 
Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *