Breaking Newsकोलकाता

ममता बनर्जी को भाजपा की नसीहत : दिल्ली का सपना छोड़ बंगाल पर दें ध्यान

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के 21वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी सुप्रीमो और सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली की सत्ता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उखाड़ फेंकने का दावा किया है। इसके साथ ही उन्होंने देशभर से भाजपा का नामो-निशान मिटाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को काम करने का निर्देश भी दिया है।

इस पर भाजपा ने तीखा कटाक्ष किया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नसीहत दी है कि सीएम को दिल्ली दखल करने का सपना देखना छोड़ कर पहले पश्चिम बंगाल के कानून-व्यवस्था और अन्य हिंसक हालात को ठीक करने पर ध्यान देना चाहिए। 

इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने का ममता बनर्जी का सपना हमेशा सपना ही रहेगा। घोष ने कहा कि तृणमूल के शासन में पिछले 7 सालों से पश्चिम बंगाल में हत्या, संप्रदायिक दंगे और चारों ओर हिंसा का माहौल बना है।

राज्य के कल कारखाने बंद हो गए हैं। बांग्लादेश से घुसपैठिए बड़ी संख्या में पश्चिम बंगाल में आए हैं जो यहां के मूल निवासियों को मार-पीट रहे हैं, भगा रहे हैं और ममता बनर्जी की सरकार उन्हें संरक्षण दे रही है। इसलिए मेरी सलाह है कि ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनने का सपना देखना छोड़कर पहले पश्चिम बंगाल के हालात को संभालना चाहिए।

दिलीप घोष की तरह ही ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि दीदी को पहले बंगाल संभालना चाहिए, तब दिल्ली का सपना देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो पार्टी राज्य का विकास नहीं कर पा रही है, उसके लिए दिल्ली पहुंचना दूर की कौड़ी है। प्रधानमंत्री बनने का ममता बनर्जी का सपना हमेशा सपना ही रहेगा।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *