Breaking Newsकोलकाता

मुख्यमंत्री ने किया हाई स्पीड बस सेवा ‘बांग्लाश्री’ का शुभारंभ

कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने  हाई स्पीड अत्याधुनिक बस सेवा ‘बांग्लाश्री’ का शुभारंभ किया। राज्य सचिवालय नवान्न के वीआईपी गेट पर आयोजित समारोह के दौरान मुख्यमंत्री ने बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। लंबी दूरी की इन बस सेवाओं के जरिये राजधानी कोलकाता से जिला मुख्यालयों को जोड़ने की योजना है।

वातानुकूलित नानस्टॉप वॉल्वो बसें कोलकाता के धर्मतल्ला से रवाना होंगी और सीधे गंतव्य पर पहुंच कर रुकेंगी। सूत्रों के अनुसार बांग्लाश्री बस सेवा का नामकरण मुख्यमंत्री ने खुद किया है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सड़क हादसों के प्रति लोगों को सतर्क करने के लिए प्रत्येक वाहन के आगे और पीछे ‘सेफ ड्राइव सेव लाइफ’ का स्टीकर लगाने का निर्देश दिया।

उन्होंने विशेष तौर पर ताकीद करते हुए कहा कि परिवहन विभाग और राज्य पुलिस के सभी वाहनों पर यह स्टीकर जरूर लगा होना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि राज्य सरकार के ‘सेफ ड्राइव सेव लाइफ’ अभियान से सड़क हादसों में कमी आई है।
कार्यक्रम में परिवहन मंत्री शुभेन्दु अधिकारी, मुख्य सचिव मलय दे, गृह सचिव अत्रि भट्टाचार्य, परिवहल सचिव अलापन बनर्जी व पूर्व डीजी सुरजीत कर पुरकायस्थ मौजूद थे।

यह भी पढें: पंचायत चुनाव में लहराया तृणमूल का परचम

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *