फ़िल्मी दुनिया

मूवी रिव्यू: क्या टक्कर दे पाया है सिंबा

नई दिल्ली। रणवीर सिंह सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को करण जौहर ने रोहित शेट्टी के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है।

फिल्म सिंबा साउथ इंडियन फिल्म टैंपर का रीमेक है, जिसमें एक्टर जूनियर एनटीआर और एक्ट्रेस काजोल नजर आई थीं। सिंबा में रणवीर भालेराव संग्राम यानी सिंबा नाम के एक पुलिसवाले के रोल में है, जो अनाथ है। बचपन से गरीबी और पैसों की कमी ने उसे रिश्वतखोर बना दिया लेकिन रिश्वतखोर पुलिस वाला कैसे ईमानदार अफसर बनता है। फिल्म इसी पर आधारित है। फिल्म में काफी कॉमेडी सीन्स हैं, जो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। रणवीर सिंह के फिल्म में कई एक्शन सीन्स भी हैं, जिनमें वो 15-20 लोगों की एक साथ जमकर पिटाई करते हैं।

एक्टिंग और डायरेक्शन
रोहित शेट्टी की बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी एक्शन और कॉमेडी का भरपूर तड़का है। फिल्म के एक-एक सीन पर काम किया गया है। रणवीर सिंबा के रोल में काफी अच्छे लग रहे हैं। सारा ने भी अपने रोल को ठीक-ठाक निभाया है।

फिल्म की कमियां

सिंबा क्योंकि साउथ इंडियन फिल्म टेंपर का रीमेक है, इसलिए टेंपर देख चुके लोगों को इस फिल्म में कुछ नया देखने को नहीं मिलने वाला है। फिल्म की कहानी में कुछ नया नहीं है। फिल्म के सेकेंड हाफ में भी फिल्म अपने कॉमेडी एक्शन ट्रैक से उतर कर रेप केस की तरफ चली जाती है।

क्यों देखें 
ओवरओल देखा जाए तो सिंबा मसालेदार मूवी है, जिसमें भले ही कुछ नया देखने को ना मिले लेकिन आप इस फिल्म से बोर भी नहीं होंगे। साथ ही फिल्म में अजय देवगन का कैमियो फिल्म को और भी दिलचस्प बनाता है, जिस वजह से आप इस फिल्म को एक बार तो जरूर देख सकते हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *