Breaking Newsदेश

मेरे खिलाफ नकारात्मक खबरें गढ़ने में व्यस्त है भाजपा: राहुल गांधी

नई दिल्ली, । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने  (बुधवार) कोबरा पोस्ट द्वारा मीडिया हाउस के खुलासों पर गहन चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि आश्चर्य होता है कोई शख्स मेरी निंदा कर अपनी रोजी-रोटी चला रहा है, तो मुझे कोई तकलीफ नहीं है। चलो, किसी का रोजगार तो चल रहा है।

उल्लेखनीय है कि कोबरा पोस्ट ने खुलासा कर दावा किया है कि ख़ुफ़िया कैमरे की मदद से किए गए उनके ऑपरेशन में देश के कई नामचीन मीडिया संस्थान सत्ताधारी दल के लिए चुनावी हवा तैयार करने को राज़ी होते नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही ये पोस्ट के अनुसार, उक्त मीडिया संस्थान विपक्ष और विपक्षी दलों के बड़े नेताओं का दुष्प्रचार करके चरित्र हनन एवं उनके खिलाफ झूठी अफवाहें फैलाकर उनकी छवि को धूमिल करके सत्तारूढ़ दल के पक्ष में माहौल बनाने की सौदेबाजी का भी खुलासा हुआ है। 

इसी सिलसिले में मीडिया पर तंज करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ऐसे मीडिया संस्थानों के लिए ये व्यापार का हिस्सा है। वे मेरे खिलाफ नफरत की स्टोरी चलाकर पैसे कमाते हैं। कोबरा पोस्ट ने अपने एक्सपोज में दिखाया है लेकिन, मैं उनसे नफरत नहीं करता हूं। उन्होंने कहा कि वे (मीडिया हाउस) मेरी निंदा करते हैं या फिर मेरे खिलाफ खबरें चलाते हैं। वे झूठी खबरें चलाते हैं। तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करते हैं। ऐसे लोग मेरे बारे झूठ फैला रहे होते हैं। 

यह भी पढें: स्मृति ईरानी ने ‘छोटा भीम’ से की राहुल गांधी की तुलना

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *