Breaking Newsदेश

रक्षा क्षेत्र में भ्रष्टाचार कर चुकी है कांग्रेस: प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री ने गुरुवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक लोगों को लगता था कि कांग्रेस ने सिर्फ अर्थव्यवस्था और भ्रष्टाचार के क्षेत्र में देश को नुकसान पहुंचाया है लेकिन रक्षा क्षेत्र में भी कांग्रेस काफी भ्रष्टाचार कर चुकी है। उन्होंने कहा कि हाल ही में रक्षा सौदे के एक बिचौलिए को प्रत्यर्पण कर भारत लाया गया है, जो कांग्रेस की फर्स्ट फैमिली(गांधी परिवार) का करीबी है।

प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु के भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद करते हुए कहा कि हाल ही में एक राजदार विदेश से भारत लाया गया, जिसने कई तरह के राज खोले हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि क्या वे जानते हैं कि रक्षा सौदे का बिचौलिया किसका करीबी है?

उन्होंने कहा कि यह बिचौलिया कांग्रेस की वर्तमान फर्स्ट फैमिली के करीब है। लोगों को यह पता होना चाहिए कि कैसे इस विचौलिए मिशेल को सुरक्षा पर हो रही मंत्रिंमंडल की बैठक और उसके समय के बारे में पता होता था। उसे सरकारी फाइलों के बारे में भी पूरी जानकारी मिलती थी। 
अराकोन्नम, कृष्णागिरी, इरोड, कड्डालोर और धर्मपुरी लोकसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से बात करते हुए मोदी ने तमिलनाडु में अन्य पार्टियों के साथ गठबंधन के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि 20 साल पहले अटल जी भारतीय राजनीति में गठबंधन की नीति को लाए थे, हम अटल जी की नीति पर ही चलेंगे। उन्होंने कहा कि एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) गठबंधन की नीति पर चलता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब 2014 के आम चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आई थी तब भी उसने अपने सहयोगियों को साथ लेकर चलने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि हम पुराने दोस्तों को साथ रखकर, नए दोस्तों के लिए हमेशा दरवाजा खुला रखते हैं। मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर मजबूती से काम करने की सलाह देते हुए कहा कि एक-एक बूथ की जीत ही सरकार बनाती है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *