Breaking Newsफ़िल्मी दुनिया

राजकुमार संग काम करना सपना पूरा होने जैसा: श्रद्धा कपूर

नई दिल्ली। अपनी अपकमिंग फिल्म स्त्री में पहली बार ऐक्टर राजकुमार राव के साथ काम कर रहीं ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कहा कि उनका बहुत बड़ा सपना पूरा हुआ है। दरअसल राजकुमार के साथ काम करने को लेकर श्रद्धा का मानना है कि यह सपने के पूरे होने जैसा है।

श्रद्धा ने हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान कहा, यह पहली बार है कि मैं एक हॉरर कॉमिडी फिल्म कर रही हूं। इस फिल्म में राजकुमार जैसे शानदार ऐक्टर के साथ काम करना काफी मजेदार रहा।

इस तरह उनके साथ काम करने का मेरा सपना सच हुआ। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला।

इसके साथ ही बता दें कि इस महीने के शुरुआत में फिल्म स्त्री के रिलीज हुए टीजर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जिसके बाद सभी अब इसके ट्रेलर को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है और यह इस साल 31 अगस्त को रिलीज होगी। अगर बात करें फिल्म के टीजर की तो यह काफी डरावना और रोंगटे खड़े कर देनेवाला है। इसे राजकुमार और श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था।

इसके अलावा श्रद्धा से जब साइना नेहवाल की बायॉपिक को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, मैंने स्त्री की शूटिंग पूरी कर ली है। अब लगभग बत्ती गुल मीटर चालू की भी शूटिंग पूरी होनेवाली है और जिसके साथ ही फिलहाल मैं साहो की शूटिंग का काम कर रही हूं।

इन तमाम फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने के कारण इस साल के अंत में ही साइना नेहवाल की बायॉपिक पाएगी। यहां बता दें कि सुपरस्टार बाहुबली फेम प्रभास स्टारर साहो से श्रद्धा की तेलुगू फिल्मों में करियर की नई शुरुआत होनेवाली है। फिल्म में अपने कोस्टार रहे प्रभास को श्रद्धा काफी बेहतरीन ऐक्टर और अच्छा इंसान बताती हैं।

यह भी पढें: लक्ष्मीजी की कृपा पानी है इन बातों से बचना जरूरी

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *