Breaking Newsअपराधकोलकाता

लव-सेक्स के बाद शुरू हुआ बड़ी बहन का ‘गंदा खेल’

अंतरंग पलों की तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट के बाद युवक ने की आत्महत्या

कोलकाताः विवाहित युवती के साथ युवक का संबंध था. सोशल मीडिया में उन अंतरंग पलों की तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट कर प्रेमिका ब्लैकमेल कर रही थी. घनिष्ठ पलों की तस्वीर के उजागर होने पर परिचित हलकों में युवक को काफी अपमानित होना पड़ रहा था. आखिरकार अवसाद से छुटकारा पाने के लिए उसने आत्महत्या का रास्ता चुन लिया. यह दर्दनाक घटना दक्षिण २४ परगना के विष्णुपुर में घटी है. एक विवाहित युवती के साथ विष्णुपुर के बागखाली स्थित निशिकांत पोल के निवासी १९ वर्षीय सूमन मंडल के संबंध स्थापित हो गया. दक्षिण २४ परगना के महेशतला के विशालक्ष्मी तला में सूमन की दीदी चंपा पंडित का ससुराल है.

दीदी के ससुराल में जाकर ही शारिका जाना नामक उस विवाहित युवती के साथ सूमन की मुलाकात हुई. पारीवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शुरु में सूमन को शारिका भाई कह कर ही पुकारती थी. परंतु धीरे धीरे दोनों के बीच संबंध ने दूसरा मोड़ ले लिया. फोन नंबर का आदान प्रदान हुआ.दोनों में मिलना जुलना बढ़ा.

विवाहित शारिका के साथ धीरे धीरे धनिष्ठ संबंधों में सूमन उलझ गया. मृतक के परिवार का आरोप है कि संबंधों के गहराते ही सूमन पर शारिका ने रुपये देने के लिए दबाव बनाना शुरु कर दिया.इसके साथ ही विवाह करने के लिए भी वह सूमन पर दबाव डालने लगी. परंतु सूमन शुरु में विवाह के लिए राजी नहीं हुआ.

विवाह के लिए उसका परिवार भी तैयार नहीं था. आरोप है कि विवाह की सहमति न मिलने पर सूमन को पुलिस के हवाले करने की धमकी भी देना शारिका ने शुरू कर दिया था. इसके बाद जबरन सूमन को लेकर शारिका दीघा  चली गयी.वहां से लौट कर पहले बेलघरिया व बाद में महेशतला के बाटा में घर किराये पर लेकर रहना शुरु कर दिया.

सूमन के घरवालों ने कहा कि शारिका के ऐसे दबाव के आगे वे तैयार हो गये. एक और विवाह के लिए तैयार होने के बाद शारिका ने फिर सूमन से ५ हजार रुपया मांगा. सूमन यह रुपया देने से इंकार कर दिया. आरोप है कि सूमन के रुपया न देने पर ब्लैकमेल का दौर शुरू हो गया. सोशल मीडिया में सूमन के साथ समस्त घनिष्ठ तस्वीरों को शारिका ने पोस्ट कर दिया. विवाहित युवती के साथ संबंध की बात सामने आते ही रिश्तेदारों, दोस्तों में उसे काफी अपमानित होना पड़ा.

परिवार की ओर से जानकारी मिली है कि इसके कारण सूमन मानसिक रुप से काफी टूट चुका था. संबंधों के इस खींचतान के काऱण वह कई दिनों से मानसिक अवसाद से पी़ड़ित था.  इसके बाद ही शनिवार सुबह घर से थोड़ी दूरी पर बागान के भीतर से १९ वर्षीय सूमन का लटकता शव बरामद हुआ. देखा गया कि सूमन ने गले में दुपट्टा का फंदा लगा कर आत्महत्या की है. इस घटना में प्रमिका शारिका के खिलाफ विष्णुपुर थाने में मृतक के परिवार ने शिकायत दर्ज करायी है. विष्णुपुर थाना की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.  

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *