Breaking Newsदेश

विहिप ने जारी किया पोस्टर- लड़कियों को लव जिहादियों से सावधान रहने की अपील

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में एक दिन पहले ही ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक मुस्लिम पिता और भाई ने एक युवती को सिर्फ इसीलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह एक हिंदू लड़के से प्रेम करती थी।

इस बीच विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने भी पश्चिम बंगाल में लव जिहाद के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है। संगठन की ओर से एक पोस्टर जारी करके हिंदू लड़कियों को मुसलमान लड़कों से सावधान रहने की सलाह दी गई है।

पोस्टर के जरिए विहिप ने लड़कियों व महिलाओं को सावधान करते हुए लिखा है कि हिंदुओं की आबादी को कम करने के लिए मुस्लिम समुदाय की ओर से लव जिहाद चलाया जा रहा है। इसके तहत मुस्लिम युवकों को रुपये दिया जाते हैं, ताकि वह महंगे गिफ्ट, कपड़े, खाना आदि देकर लड़कियों को बरगला सकें। वह फिल्मी स्टाइल में अच्छी-अच्छी बातें कर दिल जीतने की कोशिश करते हैं लेकिन यह सब कुछ केवल हिंदू लड़कियों को फंसाकर शादी करने एवं बाद में उनका धर्म बदलवाने के लिए है। लड़कियों को इससे सावधान रहने की जरूरत है‌। 

पोस्टर में बताया गया है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है। शादीशुदा महिलाओं के लिए भी दिशा-निर्देश जारी किए हैं। महिलाओं को सलाह दी गई है कि वे पारंपरिक मंगलसूत्र पहनें और सिंदूर लगाने, चूड़ियां व शाखा (एक तरह की सफेद रंग की चूड़ियां) पहनें। पोस्टर को प्रत्येक स्कूल कॉलेज व विश्वविद्यालय में वितरित किया जाएगा ताकि युवतियां मुस्लिम लड़कों से सतर्क रह सकें।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *