फ़िल्मी दुनिया

शाहिद कपूर के साथ काम का अनुभव बेहतरीन रहा: टीना सिंह

मुंबई। अकीरा, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री टीना सिंह ने शाहिद कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग पूरी कर ली है। उनका कहना है कि शाहिद के साथ काम का अनुभव बेहतरीन रहा। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग कर रहे हैं।

यह फिल्म तेलगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद का लुक काफी अलग नजर आ रहा है। इस फिल्म में शाहिद के साथ टीना सिंह भी नजर आने वाली हैं। ‘कबीर सिंह’ का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है, जिन्होंने मूल संस्करण का भी निर्देशन किया है।

 

टीना ने कहा कि शाहिद के साथ काम करना बेहतरीन रहा। संदीप सर ने मुझे मूल फिल्म दिखाई, लेकिन इसे अपने अंदाज से बनाने की आजादी दी। शाहिद सज्जन व्यक्ति हैं। उन्होंने फिल्म उद्योग में शुरुआत करने से लेकर अब तक मुझे सहज महसूस कराया।” यह फिल्म सिने1 स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है।

उन्होंने कहा कि यह उनके साथ मेरा दूसरा जुड़ाव है। मैंने एएलटीबालाजी के शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में विशेष भूमिका निभाई थी, जिसे सिने1 ने इस साल की शुरुआत में तैयार किया था।” ‘सेंस8’ की अभिनेत्री एकपौराणिक फिल्म पर भी काम कर रही हैं। फिल्म में शाहिद एक शराबी डॉक्टर बने हैं।

शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में शाहिद का लुक कैसा होने वाला है इसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। फोटोज में शाहिद शर्टलेस, दाढ़ी बढ़ी हुई और चप्पल पहने हुए नजर आ रहे हैं। 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *