Breaking Newsकोलकाता

शिक्षिका की कलम से लहूलुहान हुआ मासूम छात्र!

कोलकाता

बच्चे की गलती की सजा देने के लिए कलम से खोंचा देते ही लग गया और मासूम छात्र का खून बहने लगा. वह लहूलुहान हो गया. घटना के बाद जख्मी छात्र को यह सिखाया गया कि अगर कोई पूछे तो वह यह कहे कि सिनियर कक्षा के किसी भईया ने यह किया है. घटना दुर्गापूर के पलाशडीह स्थित एक गैर सरकारी अंग्रेजी माध्यम स्कूल की है. उक्त शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पीड़ित दूसरे कक्षा के छात्र के परिवार वालों ने स्कूल के प्रिंसिपल को शिकायत दर्ज कराई है. घटना को लेकर इलाके में तनाव है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार की है. छात्र स्कूल का कापी फाड़ रहा था इसी दरमियान शिक्षिका ने उसे देख उसे दंड देने के लिए कलम से ही खोंचा मारा, इतने में मासूम छात्रा के शरीर के हिस्से पर लग गया. इसी दौरान कलम के नुकीले हिस्से से लगते ही शरीर से खून बहने लगा. यहीं नहीं आरोप है कि इसके बाद शिक्षिका बैशाखी सेन गुप्त ने उस छात्र को झूठ बोलने के लिए सिखाया कि अगर कोई पूछे तो वह उनका नाम नहीं ले और बताए कि यह काम सिनियर कक्षा के भईया ने किया है.

इधर घटना के बाद घर लौटने के बाद बच्चे ने घरवालों को कुछ नहीं बताया लेकिन बाद में सहपाठियों सेे पूछने पर उसके परिवार वालों को पूरी घटना के बारे में जानकारी मिली. इसके बाद ही स्कूल के प्रिंसिपल को लिखित शिकायत दर्ज कराई गई. इधर इस संबंध में शिक्षिका ने सारे आरोप को खारिज किया है. उसने कहा कि सारे आरोप गलत और बेबुनियाद है. शिक्षिका का कहना है कि छात्र का ब़ड़ा भाई मानसिक रूप से बीमार है. उसी ने यह किया है. स्कूल की ओर से इस विषय को लेकर जांच के बाद दोषी पाए जाने पर कार्रवाई का आश्‍वासन दिया गया है.

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *