Breaking NewsHotफ़िल्मी दुनिया

साल भर में टूटी सोफिया हयात की शादी

नई दिल्ली। हॉट मॉडल से नन और फिर अचानक से शादी करने वाली सोफिया हयात एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, वजह इस बार उनकी शादी ही है जो कि टूट गई है। आपको बता दें कि सोफिया ने पिछले साल ही व्लाद स्टेनेसकाऊ से,शादी की थी,अपने पति से अलग होने वाली बात खुद सोफिया ने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों को बताई है, जिसके बाद बहुत सारे सवाल खड़े हो गए थे, जिनके बारे में जवाब सोफिया ने एक इंटरव्यू में दिया है।

मेरा पति शैतान था: सोफिया हयात

कभी अपने पति की बांहों में जन्नत महसूस करने वाली सोफिया ने खुलासा किया है कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया है।वो इंसान के भेष में शैतान था, जिसने केवल सोफिया से पैसों के लिए शादी की थी। सोफिया ने कहा कि उसके पति ने उससे झूठ बोलकर शादी की थी, वो एक कोन मैन था, वह एक दुकान में काम करता है, हमने मुस्लिम तरीके से शादी की, न कि ब्रिटिश तरीके से। मैं उस वक्त सजग हुई, जब मेरे पर्स से पैसे गायब होने लगे।

मेरा मर्दो पर से भरोसा उठ गया है: सोफिया हयात

और मेरा शक उस वक्त यकीन में बदल गया जब मैंने फोन पर उसकी और उसकी एक्स पत्नी का चैट देखा। कई लोगों ने मुझे समझाया था कि मैं ऐसे इंसान से शादी ना करूं जिसके पास घर और पैसे नहीं हो। लेकिन मैंने ही प्यार को महत्व दिया। अब मैंने उसे अपनी जिंदगी और घर से बाहर निकाल दिया है। उसने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया है, उसकी वजह से मेरा मर्दो पर से भरोसा उठ गया है।

 

यह भी पढें: पहली नजर में नहीं होता प्यार

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *