Breaking Newsफ़िल्मी दुनिया

साल 2018 में छाई रहीं स्‍टनिंग अक्षरा सिंह

मुंबई। बिहार पटना की रहने वाली भोजपुरी इंडस्‍ट्री की स्‍टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह साल 2018 में पूरी तरह से छाई रहीं। अपने गानों, स्‍टेज शोज और फिल्मों को लेकर हमेशा उनकी चर्चा होते रही। चाहे सावन में भगवान भोले की भक्ति हो, छठी मैया की आराधना गीत या फिर रोमांटिक गाने, हर जगह अक्षरा ने इंडस्‍ट्री के मेल सिंगरों को टक्‍कर दी।

साथ ही इसमें उनका एपीयरेंस भी काफी बेहतर था। इस साल अक्षरा के कई गानों को यू-ट्यूब पर करोड़ों व्‍यूज मिले। उनके गाने खासतौर पर यंगस्‍टर्स की फर्स्‍ट च्‍वाइस बनी। यही वजह है कि टिक-टॉक जैसे सोशल प्‍लेटफार्म पर लोगों ने अक्षरा के गानों पर हजारों की संख्‍या में वीडियो बना कर अपलोड किया। यह अपने आप में बड़ी बात है। आज भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में दूसरी अन्‍य हिराइनें भी गाना गा रही हैं। मगर दर्शकों ने तो नंबर वन पर अक्षरा को ही रखा है।

मालूम हो कि छठ पूजा के अवसर पर रिलीज अक्षरा के गाना ‘फुटी-फुटी रोए निर्धनिया’ काफी हिट हुई और चारों ओर उनकी आवाज गूंजती रही। वहीं, सावन में अक्षरा के गाने बाबा धाम से लेकर देशभर में शिवभक्‍तों के बीच बजते रहे। ‘हर-हर बम –बम’ अलबम का गाना ‘जब अक्षरा का गाना बजेगा’ भी खूब हिट हुआ।

वहीं, देवी गीत ‘माई अवतारी हो’ ,निंदिया काहे न आवेला’ ,‘अंखिया से गोली मारब’ आदि है गाने है जो भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक नया रिकॉर्ड है। पहले ऐसे रिकॉर्ड मेल सिंगर-एक्‍टर के नाम बनते थे, जिसे अक्षरा ने जमकर चाइलेंज दिया। इस सभी गानो का संगीत अविनाश झा घुंघरू ने तैयार किया है तथा गीत मनोज मतलबी ने लिया है।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह की जोड़ी इस साल से पहले पवन सिंह के साथ हिट मानी जाती थी, मगर पवन सिंह से अलगाव के बाद अक्षरा ने इस धारणा को अपनी मेहनत और काम के प्रति कमिटमेंट से गलत साबित कर दिया। इसका गवाह 2018 में आये उनके तमाम गाने हैं। उनमें भी खास उनके सोलो गाने हैं,

जिसे लोगों ने भर-भर कर प्‍यार दिया। वहीं, अक्षरा के स्‍टेज शोज में उमड़ी भी बताती रही है कि‍ अक्षरा को किसी सहारे की जरूरत नहीं है और वे अपने अकेले दम पर गाने व फिल्‍मों को हिट करवाने का दमखम रखती हैं।

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *