Breaking Newsखेल

सीए की `टेस्ट टीम ऑफ द इअर` में कोहली, बुमराह

मेलबर्न। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को सोमवार को यहां जारी अपनी साल की टेस्ट टीम में जगह दी है जबकि नाथन लायन इस टीम में शामिल एकमात्र आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं। लायन और भारतीय खिलाड़ियों के अलावा, इस टीम में न्यूजीलैंड एवं दक्षिण अफ्रीका के दो-दो और श्रीलंका, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज एवं पाकिस्तान का एक-एक खिलाड़ी शामिल है।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को टीम का कप्तान घोषित किया गया है जबकि इंग्लैंड के जोस बटलर को विकेटकीपर होंगे। श्रीलंका के कुशल मेंडिस को न्यूजीलैंड के टॉम लाथम के साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना गया है। इसके बाद नंबर-3 पर विलियम्सन, नंबर-4 पर कोहली और नंबर-5 पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स को चुना गया है।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को टीम का कप्तान घोषित किया गया है जबकि इंग्लैंड के जोस बटलर को विकेटकीपर होंगे। श्रीलंका के कुशल मेंडिस को न्यूजीलैंड के टॉम लाथम के साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना गया है। इसके बाद नंबर-3 पर विलियम्सन, नंबर-4 पर कोहली और नंबर-5 पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स को चुना गया है। बटलर को छठे नंबर पर शामिल किया गया है। इसके बाद, वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर, दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा, लायन, पाकिस्तान के मोहम्मद अब्बास और बुमराह का नंबर है।

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *