अपराध

सेक्ट रैकेट : विदेशी लड़कियों के साथ इस हालत में मिले दो दर्जन लोग

भोपाल। नए शहर के अलग-अलग स्थानों पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का खुलासा हुआ है। भोपाल पुलिस ने गुरुवार रात को चूना भट्टी, शाहपुरा और एमपी नगर में कार्रवाई कर थाईलैंड की 6, मिजोरम की 2 और दिल्ली की एक युवती सहित दो दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि चूनाभट्टी इलाका स्थित रोजबेरी स्पा सेंटर में अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं। सूचना पर पुलिस ने महिला स्टाफ को साथ लेकर रात करीब आठ बजे दबिश दी। इस दौरान पुलिस को 12 युवक-युवतियां संदिग्ध हालत में मिले। इनमें से 6 कॉलगर्ल थाईलैंड की हैं, जो काफी समय से यहां पर काम कर रही थीं।

पूछताछ में 30-35 वर्ष की युवतियों ने पुलिस को बताया कि स्पा सेंटर की मालकिन नीलम खेमानी ने उसका पासपोर्ट भी रख लिया है। यहां से एक दिल्ली की 25 वर्षीय युवती को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मौके से ग्राहक गुना निवासी मनीष यादव (34), राकेश रघुवंशी (41),सिंधी कॉलोनी निवासी राहुल परयानी (25),लखेरापुरा निवासी तेजेश गुप्ता (24), होशंगाबाद निवासी हितेष हसेजा (26),आनंद हसेजा (24),ईदगाह हिल्स निवासी श्याम सिंह तोमर (52)मैनेजर समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की दूसरी रेड शाहपुरा के ब्लू हैवन स्पा सेंटर पर हुई। यहां से टीम ने मिजोरम, मणिपुर की दो युवतियों सहित पांच कॉलगर्ल को गिरफ्तार किया है। युवतियों की उम्र 23 से 29 वर्ष बीच है।

पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक फैज खान निवासी बागदिलकुशा, मैनेजर गौरव बाधवानी निवासी कोलार रोड सहित तीन ग्राहक गौरव, अखलेश्वर शिवहरे व प्रणय कुमार निवासी चार इमली को गिरफ्तार किया है। यहां पर ग्राहकों से 3 से लेकर 8 हजार रुपए तक लिए जाते थे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *