Breaking Newsदेश

हनुमानजी जला डालेंगे बीजेपी की ‘लंका’ : राज बब्बर

नई दिल्ली। भगवान हनुमान की कथित जाति को लेकर यूपी की सियासत एक बार फिर गरमा गई है। यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि जाति बताने के कारण बीजेपी ने 3 राज्यों में सत्ता गंवाई।अगर यही हाल रहा और ऐसी बयानबाजी जारी रही तो हनुमानजी बीजेपी की पूरी ‘लंका’ जला डालेंगे।

पार्टी मुख्यालय में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राज बब्बर ने कहा कि बीजेपी ने अभी तो हनुमानजी की जाति बतानी शुरू की थी कि उन्होंने गुस्से में अपनी पूंछ के बल से तीन राज्यों की सरकार छीन ली। अगर ज्यादा कुछ बोला और उन्हें परेशान किया तो हनुमानजी बीजेपी की पूरी लंका जला डालेंगे।

दरअसल, बीजेपी नेता बुक्कल नवाब ने हनुमानजी को मुसलमान बताया था। इसके बाद योगी सरकार के मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने हनुमानजी को जाट बताया था। बीजेपी नेताओं के इस बयान पर सियासत गरमा गई है और विपक्षी दलों ने जमकर पार्टी पर निशा्ना साधा है।

राज बब्बर ने इन्हीं बयानों के बाद बीजेपी पर निशाना साधा है। हनुमान की जाति को लेकर सीएम योगी ने राजस्थान विधानसभा चुनावों के दौरान बयानबाजी की थी जिसके बाद से लगातार इसको लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *