Breaking Newsकोलकाता

हिंसक घटनाओं को अंजाम देने वालों को सिखाएंगे सबक : दिलीप घोष

मेदिनीपुर । पंचायत चुनाव में हिंसक घटनाओं को अंजाम देने वालों को हम सबक जरूर सिखाएंगे। हम कोर्ट में भी लड़ेंगे और जमीन पर भी। वास्तविक लड़ाई तो जमीन पर ही होती है और हम लोगों ने इस लड़ाई की शुरुआत भी कर दी है। यह बातें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कही है।

घोष रविवार को पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत महिषादल में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बूथ दखल को रोकने में पुलिस प्रशासन को असमर्थ बताते हुए दिलीप घोष ने कहा कि पुलिस पर न तो सत्तपक्ष भरोसा करता है और न विपक्ष। बूथ दखल पर लगाम लगाने में असफल पुलिस का यह कार्य अब कार्यकर्ताओं को ही करना होगा।

पंचायत चुनाव के लिए नामांकन भरने के दौरान तृणमूल ने हमारे कार्यकर्ताओं व उम्मीदवारों के मारा, लेकिन अब वे अपने-आप में ही मारपीट कर रहे हैं। पूरी तृणमूल अब समाजविरोधियों की पार्टी बन गई है।

पंचायत चुनाव में हमने 35 हजार उम्मीदवार उतारे हैं। अदालत के फैसले के बाद यदि फिर नामांकन का मौका मिलता है तो यह आंकड़ा 50 हजार के पार जा सकता है। उन्होंने भाजपा को झूठे मामलों में फंसाने से कोई लाभ नहीं होने वाला, क्योंकि जनता जानती है किस पर अत्याचर हुआ है। 

यह भी पढें: अक्षय तृतीया: लक्ष्मी मां को ऐसे करें प्रसन्न

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *