Breaking Newsदेश

16 को मेदनीपुर में जनसभा करेंगे प्रधानमंत्री

कोलकाता। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान मिशन बंगाल के तहत भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल पर अपनी नजरें टिका दी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बंगाल दौरे के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल आ रहे हैं। 16 जुलाई को पीएम मेदनीपुर के कॉलेजिएट स्कूल ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

इसके लिए प्रदेश नेतृत्व ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं एवं पार्टी की ओर से स्कूल ग्राउंड के लिए आवेदन भी दे दिया गया है। 13 जुलाई से स्टेज निर्माण व अन्य कार्यों की शुरुआत हो जाएगी। 

प्रदेश भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि इस जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री राज्य के किसानों से मुलाकात करेंगे एवं उनकी समस्याएं सुनेंगे।

उन्होंने बताया कि हाल ही में फसल खरीद का समर्थन मूल्य डेढ़ गुना बढ़ाया गया है।

इससे संबंधित जानकारी प्रधानमंत्री सीधे तौर पर किसानों को देंगे। 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री का यह दौरा बेहद अहम है।

हालांकि अब तक के कार्यक्रमों में संबोधन या जनसभा में प्रधानमंत्री ने कभी भी सीधे तौर पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कड़ा हमला नहीं बोला है।

इस बार हालात बदले हुए हैं एवं ममता बनर्जी ने केंद्र की सरकार के खिलाफ खुले तौर पर सबसे मुखर तरीके से मोर्चा खोल रखा है। ऐसे में प्रधानमंत्री के संबोधन पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।

यह भी पढें: खतरनाक ‘अनजान’ वायरस, सिर्फ 48 घंटे जीने देगा ये ‘निपाह’

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *