Hot

वेलेनटाईन डे के मौके पर जारी हुई फिल्म हल्फा मचा के गईल का पोस्टर

मुंबई: हिन्दी फिल्मों में तो आपने कई बार वेलेंटाईन डे का ज्रिक और उस पर रोमांटिक गाने देखें होंगे, लेकिन पहली बार भोजपुरी फिल्म में भी आपको वेलेंटाईन डे झुमने पर मजबूर कर देगा. भोजपुरी फिल्म हल्फा मचा के गईल में पहली बार आपको वेलेनटाईन डे पर एक खास गाना सुनने को मिलेगा. वेलेनटाईन डे को देखते हुये इस फिल्म का एक स्पेशल पोस्टर भी लोगों के सामने लाया गया.

फिल्म हल्फा मचा के गईल में राइजिंग स्टार राघव नय्यर और शिप्रा गौर की मुख्य भुमिका है. प्रेमांशु सिंह के निर्देशन में बनी नये राघव नय्यर और शिप्रा की मुख्य भुमिका वाली भोजपुरी फिल्म हल्फा मचाके गईल को प्रिया बिस्कीट ने प्रस्तुत किया है. इस फिल्म का निर्माण निमार्ता रमेश नय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार ने किया है. फिल्म के कैमरामैन हैं प्रमोद पांडे, कला निर्देशक नजीर शेख,  गीतकार सुमीत चंद्रवंशी,  अजीत मंडल,  अजय बच्चन और अरविन्द तिवारी हैं.

दमदार अभिनेता और पावरपैक्ड एक्टर राघव नय्यर और बला की खुबसुरत शिप्रा गौर के साथ ही फिल्म के अन्य कलाकारों में मनोज सिंह टाईगर, समर्थ चर्तुवेदी,  अनुप अरोड़ा,  संतोष पहलवान, पल्लवी कोली,  माही सिंह,  नीलम पांडे, सुरज भारद्वाज,  सुभाष चंद्र यादव. फिल्म का संगीत दिया है अविनाश झा घुंघरू ने.

एआरएन इंवेंट एंड प्रोडक्शन फिल्म्स की इस भोजपुरी फिल्म हल्फा मचाके गईल में के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म पुरी तरह साफ सुथरी और पारिवारिक फिल्म होगी, जिसे लोग पुरे परिवार के साथ देख सकेंगे. वेलेनटाईन डे पर इस फिल्म में खास क्या होगा इस पर निर्देशक प्रेमांशु सिंह कहते हैं इस फिल्म में आपको काफी कुछ नया देखने को मिलेगा. अपनी डेब्यु फिल्म हल्फा मचा के गईल के रिलीज से पहले ही भोजपुरी वर्ल्ड में तारीफ पा रहे एक्टर राघव नय्यर के बारे में अभी से दावा किया जारहा है कि इस साल राघव नय्यर लोगों का अपनी फिल्म से दिल जीतेंगे.

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *