Breaking Newsअपराध

पति के दोस्त से ही थे दो बच्चों की मां के शारीरिक संबंध

पटना। बिहार के पटना में दोस्ती जैसे पाक रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां दोस्त के घर आने-जाने वाले जिगरी यार ने ही दोस्त के परिवार को बर्बाद करके रख दिया। घर आने वाले वाले पति के एक दोस्त ने उसकी पत्नी को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। पत्नी ने उसे एक्सेप्ट किया और फिर शुरू हो गया अवैध रिश्तों का सिलसिला। फेसबुक के जरिए दोनों एक दूसरे के नजदीक आए और पति के पीठ पीछे दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। यहीं पर पति के दोस्त और महिला के प्रेमी ने उसकी अश्लील फिल्म तैयार कर ली लगातार धमकी देने लगा। इस बात से घबराई युवती ने आखिरकार मौत को गले लगा लिया।

बिहार के भागलपुर का मामला

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के भागलपुर जिला के इशाकचक थाना क्षेत्र का है, जहां के रहने वाले राजीव रंजन प्रॉपर्टी डीलिंग की काम करते थे। उनकी शादी आज से 7 साल पहले मीनू सिंह के साथ हुई थी। प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने की दौरान उसका दोस्त शशि भूषण यादव अक्सर उनके घर आया जाया करता था। इसी दौरान पूरे परिवार से उसकी जान पहचान थी और एक दिन उसने मीनू को Facebook फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा। जिसे एक्सेप्ट होने के बाद दोनों एक दूसरे से काफी देर तक चैटिंग करते थे।

घर आता जाता था, बढ़ गईं नजदीकियां

इसी दौरान शशिभूषण और मीनू के बीच नजदीकिया बढ़ गईं और दोनों के बीच साथ शारीरिक संबंध बने। शातिर शशिभूषण ने निजी पलों की वीडियो रिकॉर्डिंग तैयार कर ली और आपत्तिजनक तस्वीर के जरिए लगातार मीनू को ब्लैकमेल कर रहा था जिस से परेशान होकर महिला ने अपने घर में ही दुपट्टे से लटककर अपनी जान दे दी और मरने से पहले Facebook चैटिंग के दौरान उसने लिखा कि तुम ही मेरी मौत के जिम्मेदार होगे।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *