Breaking Newsकोलकाता

VIDEO: अमिताभ बच्चन ने ममता बनर्जी से क्यों कहा, ‘मुझे दोबारा यहां मत बुलाना’

कोलकाता। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन को पश्चिम बंगाल का दामाद कहा जाता है। इस नाते वो हर साल कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (KIFF) के उद्घाटन समारोह में जरूर जाते हैं। मगर लगता है कि अब अमिताभ वहां जा-जाकर बोर हो गए हैं और दोबारा इस फेस्टिवल में शामिल नहीं होना चाहते। तभी तो वो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से गुजारिश कर रहे हैं कि उन्हें दोबारा इस फेस्टिवल में न बुलाएं। इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हो गया है।

ममता बनर्जी से अमिताभ बच्चन ने की ये गुजारिश

Kolkata Film Festival

Please do not call me to inaugurate #Kolkata film festival again! Spare me: Amitabh Bachchan tells #Bengal CM Mamata Banerjee. Listen in! #KIFF2018(Video Courtesy: Govt of WB)

Posted by Indrajit Kundu on Saturday, 10 November 2018

सोशल मीडिया पर कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में मेगास्टार अमिताभ बच्चन सीएम ममता बनर्जी के सामने दोबारा उन्हें इस फेस्टिवल में न बुलाने की गुजारिश कर रहे हैं। अमिताभ बंगाली में कहते हैं, ‘मैंने मुख्यमंत्री से कई बार गुजारिश की है कि मुझे न बुलाएं। मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नया नहीं है, लेकिन वो सुनती ही नहीं। इसलिए मुझे वापस आना पड़ा। मैंने कई बार गुजारिश की, लेकिन अंग्रेजी मैं।’

अमिताभ ने आगे कहा कि वो इस बार बंगाली में गुजारिश करेंगे। ‘ममता दी, मैं उम्मीद करता हूं कि आप समझें। मैं ये और नहीं कर सकता। कृपया मुझे बक्श दें।’ अमिताभ के ये बोलते ही स्टेज पर मौजूद ममता बनर्जी, शाहरुख खान और जया बच्चन समेत हर कोई हंसने लगा। ममता बनर्जी ने अमिताभ को सिर हिलाकर इशारों ही इशारों में कहा कि वो उन्हें बुलाती रहेंगी।

Show More

Leave a Reply

 Click this button or press Ctrl+G to toggle between multilang and English

Your email address will not be published. Required fields are marked *