Breaking Newsफ़िल्मी दुनिया

यशी म्युजिक ने खरीदा हल्फा मचा के गईल का म्यूजिक राईट 

मुंबई: जाने माने फिल्म निर्माता और फाईनेंसर अभय सिन्हा की कंपनी यशी म्युजिक ने नये स्टार राघव नय्यर की मुख्य भुमिका वाली फिल्म हल्फा मचा के गईल का संगीत मुंहमांगी प्राईज पर खरीदा है.  इस फिल्म का संगीत नये स्टार के हिसाब से हाईएस्ट प्राईज पर बिका है. याशी म्युजिक ने इस फिल्म का संगीत 35 लाख रुपये में खरीदा है, जो अबतक की भोजपुरी की सबसे मंहंगी डील है. इस फिल्म को लेकर खुद अभय सिन्हा भी काफी उत्साहित हैं. वे कहते हैं राघव नय्यर में मुझे काफी टैलेंट दिख रहा है. अभय सिन्हा कहते हैं मैंने इस फिल्म के गाने देखे और पहली बार कई सेलीब्रेटी और स्टार इस फिल्म के गाने में साथ दिखे जो आईडिया मुझे काफी अच्छा लगा और मैने इस फिल्म का आडियो विडियो सेटेलाईट खरीदा.

आपको बतादें कि यह पहली भोजपुरी फिल्म होगी जिसका प्रमोशन टाटा स्काई पर भी होगा. इसके लिये टाटास्काई से  टाईअप किया गया है. जिसके तहत टाटा स्काई अपने चैनल नंबर 311 पर शो टाईम में इस फिल्म का प्रमोशन करेगा. साथ ही सुनील शेट्टी की कंपनी एफ द कोच भी इस फिल्म को प्रमोट कर रही है. 

जाने माने फिल्म निर्माता और फाईनेंसर अभय सिन्हा की कंपनी यशी म्युजिक ने नये स्टार राघव नय्यर की मुख्य भुमिका वाली फिल्म हल्फा मचा के गईल का संगीत मुंहमांगी प्राईज पर खरीदा है.  इस फिल्म का संगीत नये स्टार के हिसाब से हाईएस्ट प्राईज पर बिका है. याशी म्युजिक ने इस फिल्म का संगीत 35 लाख रुपये में खरीदा है, जो अबतक की भोजपुरी की सबसे मंहंगी डील है.

इस फिल्म से राघव नय्यर और शिप्रा गौर को बतौैर नायक नायिका लांच किया जा रहा है. मुंबई के गोरेगांव पश्चिम स्थित फिल्मीस्तान स्टुडियो के फ्लोर नंबर २ में लगाये गये भव्य सेट पर इस भोजपुरी फिल्म हल्फा मचाके गईल का एक खाश गाना फिल्माया गया जिससे टीवीस्टार सारा खान, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, रजामुराद, एहशान कुरेशी, सुनील  पाल, संभावना सेठ सहित ब्रिजेलियन एक्ट्रेश ब्रुना अब्दुल्लाह ने अपना डांस स्टेप दिखाया. इस गाने में भोजपुरी खलनायक अवधेश मिश्रा, कामेडियन मनोज टाईगर, बिरबल सहित बालीवुड की टॉप 5  मॉडल और अन्य टीवी सितारों सहित फिल्म के नायक राघव नय्यर और नायिका शिप्रा गौर ने भाग लिया. इस गाने का कोरियोेग्राफी किया जाने माने कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना ने. इस फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नय्यर,  पवन कुमार और हरीश कुमार ने किया है जबकि निर्देशक हैं प्रेमांशु सिंह.

यह भी पढ़ें-फिल्म मेड फॉर इच अदर का भव्य मुहूर्त हुआ कोलकाता में

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *