Breaking Newsदेश

अब लोग भी बोलने लगे देश में डर का माहौल- गहलोत

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल बजाज के स्टेटमेंट के बाद पार्लियामेंट में लोग खुलकर बोलने लगे हैं। वरना सब उद्यमी के मुंह पर ताले लगे हुए थे। देश में बने डर के माहौल पर मोदी सरकार से डरकर सबके मुंह पर ताला लगा था, लेकिन अब लोग इस डर के बारे में खुलकर बोलने लगे हैं।

देश में छोटे-बड़े व्यापारी बर्बाद हो रहे थे, उद्यमी बर्बाद हो रहे थे पर बोलने की हिम्मत किसी की नहीं थी। आज देश संकट में आ चुका है। यह लोग समझ नहीं पा रहे हैं और स्वीकार नहीं कर रहे हैं। अब उम्मीद है कि यह सच स्वीकार किया जाएगा, जिससे अर्थव्यवस्था पटरी पर लौटेगी। यह भी उम्मीद है कि एक माहौल अब जो देश में है उसमें सुधार आएगा और देश का भला होगा।

 

मुख्यमंत्री गहलोत मंगलवार को बापू नगर में गांधी जी की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। गहलोत ने कहा कि जब राजीव गांधी की हत्या हुई जेएस वर्मा कमीशन बैठा था। जो सीजेआई थे, उन्होंने रिटायरमेंट के बाद कहा था कि अगर राजीव गांधी की एसपीजी नहीं हटाई जाती तो उनकी जान बच सकती थी।

क्या इन लोगों को दिखता नहीं है किस प्रकार से इनके परिवार के 2 लोगों ने एक प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए जान दे दी। इसलिए उसके बाद एसपीजी बनी। राजीव गांधी शहीद हो गए क्योंकि एसपीजी हटा दी गई थी। गहलोत ने कहा कि सोनिया गांधी के आह्वान 14 तारीख को राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में हजारों-लाखों कार्यकर्ता आएंगे। पूरे देश भर से लोग आएंगे और बताएंगे कि किस प्रकार लोकतंत्र खतरे में है, किस प्रकार अर्थव्यवस्था तहस-नहस हो गई है, किस प्रकार नौकरी मिल नहीं रही है बल्कि जा रही है, व्यापार धंधे ठप्प पड़े हैं। तमाम बातें वहां कहीं जाएगी और सरकार का अहम और घमंड  तोडऩे के लिए यह रैली कारगर साबित होगी।

 

 

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button