Breaking Newsविदेश

इमरान ने मोदी को चेतावनी दी

मीरपुर (पीओके) | भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पाकिस्तान को जंग की हालत में हफ्ता-दस दिन में ही सबक सिखा देने के बयान के बाद से पाकिस्तान में खलबली मची हुई है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की परेशानी भी उस वक्त दिखी जब आतंकवाद पर लगाम नहीं लगाने के संदर्भ में मोदी द्वारा पाकिस्तान को दी गई चेतावनी पर इमरान ने कहा कि ‘मोदी यह जान लें कि पाकिस्तान पर हमला उनकी आखिरी गलती होगी।’

पाकिस्तान में और उसके कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में बुधवार को मनाए गए ‘कश्मीर एकजुटता दिवस’ के मौके पर पीओके के मीरपुर में एक जनसभा में इमरान ने कहा, “मोदी किसी गलतफहमी में न रहें। अगर उन्होंने पाकिस्तान पर हमला किया तो यह उनकी आखिरी गलती होगी।”

इमरान ने बीते साल पांच अगस्त को मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने पर कहा, “मोदी ने घमंड में इस दिन जो गलती की, उसे देखते हुए, अल्लाह पर ईमान रखते हुए मैं भविष्यवाणी कर रहा हूं कि अब कश्मीर ‘आजाद’ होगा। दुनिया कश्मीर का संज्ञान ले रही है। जब कश्मीर में कर्फ्यू हटेगा तो वहां इनसानों का सैलाब आएगा और सिर्फ ‘आजादी’ की आवाज आएगी। फिर मोदी का कोई पत्ता नहीं चलेगा।”

इमरान ने जनसभा में बेहद भड़काऊ भाषण में कहा, “उनका बड़ी-बड़ी मूंछों वाला पायलट (अभिनंदन) गिरा लेकिन हमने उसे भी वापस कर दिया क्योंकि हम शांति चाहते हैं। मोदी ने बयान दिया कि भारत दस दिन में पाकिस्तान पर विजय पा लेगा। लगता है मोदी ने दुनिया का इतिहास नहीं पढ़ा है, लगता है उनकी डिग्री जाली है। कोई इन्हें बताए कि दुनिया की सबसे बड़ी ताकत (अमेरिका) 19 साल से अफगानिस्तान में है। इसके जनरलों ने भी कहा था कि चंद दिन में अफगानिस्तान पर विजय पा लेंगे।”

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button