Breaking News

कांग्रेस की नीति है तुम उकसाते रहो, हम मरहम लगाते रहें: विज

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विशाल हरियाणा के मुद्दे पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि हुड्डा का एजेंडा हरियाणा और आसपास के प्रदेशों का माहौल खराब करना है। पिछले प्लान में भी उनका यही एजेंडा था और वे माहौल खराब करने में कामयाब हो गए थे, मगर इस बार उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। 

गृह मंत्री ने  बातचीत के दौरान कहा कि विशाल हरियाणा के मुद्दे से कांग्रेस भी पल्ला झाड़ रही है। इस पर विज ने कहा कि इनकी यही नीति है कि तुम उकसाते रहे और हम मरहम लगाते रहें। विज ने कांग्रेस व हुड्डा को आगाह किया कि गृह विभाग हर तरफ अपनी नजर बनाए हुए है और अगर एक्शन लेने की बात आएगी तो कोई भी बड़ा-छोटा हो विभाग कार्रवाई करने से नहीं चूकेगा।

कांग्रेस सांसद द्वारा वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर दिए बयान पर अनिल विज ने अधीर रंजन के बहाने पूरी कांग्रेस को लपेटे में लेते हुए कहा कि अधीर रंजन हमेशा बेतुके बयान देते रहते हैं। कांग्रेसियों के दिमाग में अभी भी रियासतों वाला देश घूम रहा है, जबकि खुद इनकी राष्ट्रीय अध्यक्ष विदेशी हैं।

विज ने कहा कि 1984 में भी सिख विरोधी दंगा जात-पात के नाम पर करवाया और उसमे साढ़े तीन हज़ार सिखों का कत्लेआम हुआ था। लेकिन कांग्रेस ने महाराष्ट्र में अब कट्टर हिंदूवादी पार्टी से हाथ मिला लिया है तो राहुल गांधी को सोच कर बोलना चाहिए।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button