Breaking Newsदेश

कांग्रेस, भाजपा तो मुकाबले में भी नहीं : मनीष सिसोदिया

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि उनकी पार्टी 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटें जीतेगी, क्योंकि कांग्रेस या भारतीय जनता पार्टी तो मुकाबले में भी नहीं है।

सिसोदिया ने आईएएनएस से कहा कि लोग दूसरे राज्यों में भाजपा और कांग्रेस के किए काम पर गौर कर सकते हैं। अगर वे उनके काम की आप से तुलना करेंगे तो पाएंगे कि ये दोनों पार्टियां दिल्ली में सत्तारूढ़ पार्टी के साथ मुकाबले में भी नहीं हैं।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा, ‘हमारा किसी से मुकाबला नहीं है। लोग दोनों पार्टियों द्वारा शासित दूसरे राज्यों में किए गए काम पर गौर करें। बिजली की दर ऊंची है। शिक्षा भी काफी महंगी है। दिल्ली में जो भी भाजपा के नेता हैं, वे कह रहे हैं कि उनकी सरकार बनी तो बिजली और पानी पर सब्सिडी देना बंद कर देंगे। सार्वजनिक बसों में महिलाओं को मिल रही मुफ्त यात्रा की सुविधा भी बंद कर देंगे। लोग उन्हें पसंद नहीं करते, इसलिए वे मुकाबले में भी नहीं हैं।’

सिसोदिया ने कहा कि भाजपा नेताओं के आए बयान इस बात के सबूत हैं कि वे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आगे आत्मसमर्पण कर चुके हैं। वे भी जानते हैं कि केजरीवाल सत्ता में वापसी करने जा रहे हैं।

पत्रकार से राजनेता बने मनीष ने कहा कि दिल्ली के लोग आम आदमी पार्टी के काम से खुश हैं, क्योंकि इसने आम आदमी द्वारा सामना की जा रहीं रोजमर्रा की समस्याओं का समाधान किया है। ऐसा देश में कहीं नहीं हो रहा है।

शिक्षा, वित्त, कला, संस्कृति सहित कई विभाग संभाल रहे उपमुख्यमंत्री ने कहा, ‘ऐसा पहली बार हो रहा है कि सत्ताधारी पार्टी पूरे आत्मविश्वास के साथ कह रही है कि अगर आपको लगता है कि हमने काम किया है तो वोट दीजिए, वरना मत दीजिए।’

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button