धार्मिक खबरें

किस्मत बदल सकती है भगवान श्री कृष्ण की बांसुरी

वास्तुशास्त्र व्यक्ति के जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता हैं, वही वास्तुशास्त्र में भगवान श्री कृष्ण की प्रिय बांसुरी को बहुत ही महत्व दिया गया हैं वही ऐसा भी कहा जाता हैं कि जिसके घर में बांसुरी होती हैं वहां कभी भी नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव नहीं रहता हैं वही साथ ही साथ घर में बांसुरी रखने से तमाम वास्तुदोष भी दूर हो जाते हैं। तो आज हम आपको बताते हैं बांसुरी से जुड़े वास्तुटिप्स, जो घर में सुख शांति लाने के साथ पैसों की किल्लत भी दूर करेंगे तो आइए जानते हैं।

वही ऐसा माना जाता हैं कि बांसुरी को घर में रखने से बुरी शक्तियां घर के आस पास भी नहीं फटकती हैं वही इससे धर में सकारात्मक शक्ति आती हैं और सुख शांति का माहौल भी बना रहता हैं इसके लिए घर के कोनों में अलग अलग रंग की बांसुरी रखें या मुख्य द्वार के दोनों छोर पर बांसुरी लटका दें।

वही पति पत्नी के बीच होने वाले बेवजह लड़ाई झगड़ों का कारण वास्तुदोष हो सकता हैं ऐसे में बेडरूम की छत पर लाल रंग के धागे से दो बांसुरी को बांधकर टांग दें। इससे पति पत्नी के रिश्ते में प्यार बढ़ेगा। वही घर परिवार में कलह कलेश या सदस्यों के बीच मतभेद बने रहते हैं, तो हॉल में एक ही रंग की दो बांसुरियां रखें। इससे आपको लाभ प्राप्त होगा।

वही वास्तु शास्त्र के मुताबिक मंदिर में चांदी की बांसुरी रखने से घर में देवी लक्ष्मी का वास होता हैं और आर्थिक परेशानी भी दूर हो जाती हैं वही तिजोरी में चांदी की बांसुरी रखने से भी धन दौलत की परेशानी दूर होती हैं साथ ही साथ इससे सभी वास्तुदोष भी दूर हो जाते हैं।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button